1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. child falls from auto near kharkai golchakar of bishtupur dies smj

बिष्टुपुर के खरकाई गोलचक्कर के पास ऑटो से गिरा बच्चा, हुई मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : ऑटो ड्राइवर की लापरवाही से ऑटो से गिरा बच्चा. हुई मौत.
Jharkhand news : ऑटो ड्राइवर की लापरवाही से ऑटो से गिरा बच्चा. हुई मौत.
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Jharkhand News (जमशेदपुर) : पूर्वी सिंहभूम जिला अंतर्गत जमशेदपुर के बिष्टुपुर स्थित खरकाई गोलचक्कर के पास ऑटो से गिरकर 8 वर्षीय मो उमर की मौत हो गयी है. अपनी मां के साथ ऑटो घर लौट रहा मो उमर खरकाई गोलचक्कर के पास गिर गया. गिरने से उसके सर पर गंभीर चोट लगी. आनन- फानन में उसे TMC ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

जुगसलाई पुरानी बस्ती निवासी मो तनवीर का 8 वर्षीय पुत्र मो उमर अपनी मां सना परवीन के साथ ऑटो से बिष्टुुपर स्थित रामकृष्ण मिशन स्कूल में कक्षा 3 में नामांकन के लिए टेस्ट देकर शनिवार को दोपहर के डेढ़ बजे अपने घर लौट रहा था. इसी बीच खरकई गोलचक्कर के पास ऑटो वाले की लापरवाही से उमर ऑटो से गिर गया. उसके सिर में गम्भीर चोट लगी.

उसे इलाज के लिए उसी ऑटो वाले TMC पहुंचाया, जहां तनवीर को मृत घोषित कर दिया गया. दूसरी ओर, स्थानीय लोगों ने ऑटो ड्राइवर और ऑटो (JH 05 AD 0317) और को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. इधर, मृत उमर के शव का MGM मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम कराया गया.

उमर के पिता पेशे से इंजीनियर हैं. वे टेलीकॉम विभाग सिलीगुड़ी में पोस्टेड हैं, लेकिन वर्तमान में वर्क फ्रॉम होम हैं. इस ह्रदयविदारक घटना से पूरे पुरानी बस्ती के लोगों में मातम हैं. परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें