1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. after the death of the wife the in laws used to harass her the father with the son cut his life off the train prt

पत्नी की मौत के बाद ससुराल वाले करते थे तंग, बेटे संग पिता ने ट्रेन से कटकर दी जान

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बेटे संग पिता ने ट्रेन से कटकर दी जान
बेटे संग पिता ने ट्रेन से कटकर दी जान
प्रतीकात्मक तस्वीर

जमशेदपुर : धातकीडीह ए ब्लॉक निवासी इंदल सोनकर (38) ने अपने बेटे नैतिक सोनकर (11) के साथ ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली. गोविंदपुर पुलिस ने दोनों के शव खैरबनी रेलवे फाटक के पास रेलवे ट्रैक से बरामद किये हैं. घटना मंगलवार रात की है. गोविंदपुर पुलिस ने बिष्टुपुर पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. कोरोना जांच के बाद शवों का पोस्टमार्टम कराया जायेगा.

इस संबंध में इंदल के पिता प्रेमनाथ ने बिष्टुपुर थाना में इंदल के सुसराल पक्ष के आरती सोनकर, बीरु सोनकर,अाशीष, अजय, विजय समेत 40-50 अन्य के खिलाफ प्रताड़ित करने और घर पर आकर जान मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. इंदल का लोहे का कारोबार था. पुलिस ने इंदल और नैतिक दोनों का सुसाइट नोट बरामद किया है. जिसमें उसने ससुराल के लोगों पर गलत केस में फंसाने और प्रताड़ना का आरोप लगाया है.

चार अगस्त को फूड प्वाइजनिंग से हुई थी पत्नी की मौत : परिवार के लोगों से मिली जानकारी के अनुसार इंदल की पत्नी पिंकी सोनकर की चार अगस्त 2020 को फूड प्वाइजनिंग के कारण टीएमएच में मौत हो गयी थी. वह गर्भवती थी. मौत के बाद उसके ससुराल पक्ष के लोगों ने इंदल पर पत्नी की हत्या करने का आरोप लगाया था. ससुरालवाले एक लाख रुपये नकद और शादी में दिये गये सामान को वापस करने का दबाव बना रहे थे. वह इंदल के परिवारवालों को बार-बार धमकी देते थे. सात सितंबर को ससुराल पक्ष सहित अन्य लोग उसके घर पर आये थे और हंगामा किया था.

रुपये लौटाने और जान से मार देने की धमकी भी दी थी. इसके बाद इंदल ने बेटे के साथ मिल कर आत्महत्या कर लेने की बात कही थी. धमकी मिलने के बाद से ही इंदल पूरे दिन तनाव में रहा. आठ सितंबर की सुबह उसने अपनी मां को कहा कि वह नैतिक को नाश्ता कराने के लिए लेकर जा रहा है. उसके बाद वह अपनी स्कूटी से बेटे नैतिक के साथ निकला और उसके बाद देर शाम तक वापस नहीं आया.

बाद में परिवार के लोगों ने बिष्टुपुर पुलिस को दोनों के लापता होने के बारे में सनहा दर्ज कराया था. नौ सितंबर को पुलिस ने परिवार के लोगों को फोन कर सूचित किया कि रेलवे लाइन गोविंदपुर में दो शव बरामद हुए हैं. शिनाख्त करने के लिए परिवारवालों को बुलाया गया, जहां दोनों के शव की शिनाख्त की गयी.

Post by : Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें