36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खुद कोर्ट मैरिज कर प्रेमी की शादी रुकवाने पहुंची महिला

जमशेदपुर: चांडिल से आयी एक शादी-शुदा महिला ने गोलपहाड़ी में बीती रात होने वाली एक शादी रोकवाने का प्रयास किया. महिला दुल्हे पर आरोप लगा रही थी. जानकारी मिलने पर परसुडीह थानेदार महिला के साथ गोलपहाड़ी पहुंचे और बारात पक्ष और दुल्हा को थाना ले आये. करीब सवा घंटे तक पूछताछ के बाद पूरी सच्चाई […]

जमशेदपुर: चांडिल से आयी एक शादी-शुदा महिला ने गोलपहाड़ी में बीती रात होने वाली एक शादी रोकवाने का प्रयास किया. महिला दुल्हे पर आरोप लगा रही थी. जानकारी मिलने पर परसुडीह थानेदार महिला के साथ गोलपहाड़ी पहुंचे और बारात पक्ष और दुल्हा को थाना ले आये. करीब सवा घंटे तक पूछताछ के बाद पूरी सच्चाई जान लेने के बाद दुल्हा समेत बारात पक्ष को छोड़ दिया गया. दुल्हे के साथ पूर्व में था संबंध. जानकारी के मुताबिक गोलपहाड़ी में शादी करने आये एस मंडल (दुल्हा) और आरोप लगा रही महिला दोनों चांडिल के एक ही गांव के हैं.

पूर्व में दोनों पति-पत्नी की तरह साथ रहते थे. लेकिन छह माह पूर्व महिला एस मंडल को छोड़ कर कहीं चली गयी. एक माह पूर्व पता चला कि उसने बंगाल में किसी दूसरे से कोर्ट मैरेज कर ली है. इसके बाद एस मंडल ने महिला का मैरेज सटिर्फिकेट निकलवाया तथा परिवार के लोगों की रजामंदी से गोलपहाड़ी में अपनी शादी तय की. जब 9 मई को बारात गोलपहाड़ी पहुंची तो उक्त महिला भी अा गयी और शादी रोकवाने के लिए परसुडीह थाना पहुंची. उसने दुल्हे (एस मंडल) पर कई गंभीर आरोप लगाये. लेकिन पुलिस सच्चाई जानने के बाद दुल्हे व बारात पक्ष को छोड़ दिया.

दुल्हा और हंगामा कर रही महिला का पूर्व में संबंध था, लेकिन उक्त महिला बंगाल में किसी अन्य से शादी कर चुकी थी, जिसका प्रमाण दुल्हा के पास था. इसके बाद गोलपहाड़ी में युवक की शादी तय की गयी थी. महिला थाना आयी थी, लेकिन सच्चाई जानने के बाद सभी को छोड़ दिया गया.
अनिमेष गुप्ता, थाना प्रभारी, परसुडीह

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें