1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. 2 more corona infected people dead at tmh of jamshedpur one is tata steel worker second from refugee colony

टीएमएच में 2 और कोरोना संक्रमितों की मौत, मृतकों में एक टाटा स्टील कर्मी दूसरा रिफ्यूजी कॉलोनी का

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जमशेदपुर स्थित टीएमएच में एक दिन में 6 लोगों की हो गयी थी कोरोना से मौत.
जमशेदपुर स्थित टीएमएच में एक दिन में 6 लोगों की हो गयी थी कोरोना से मौत.
Prabhat Khabar

जमशेदपुर : जमशेदपुर स्थित टाटा मेन हॉस्पिटल (टीएमएच) में रविवार (2 अगस्त, 2020) की शाम को कोरोना वायरस से संक्रमित दो और मरीजों की मौत हो गयी. इसमें एक टाटा स्टील लाइन प्लांट के 57 वर्षीय कर्मचारी भी शामिल है.

सिदगोड़ा के रहने वाले टाटा स्टील कर्मी 25 जुलाई आखिरी बार कंपनी आये थे. 26 से वे नहीं आ रहे थे. 30 जुलाई को बुखार और सांस लेने में परेशानी को लेकर वे टीएमएच में एडमिट हुए थे. 31 को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी. रविवार शाम 5:15 बजे उनकी मौत हो गयी.

जानकारी के अनुसार, बुखार होने पर उन्होंने नजदीक के किसी डिस्पेंसरी से दवा लेकर खायी थी. बाद में स्थिति खराब होने पर 30 को परिवार वालों ने उन्हें टीएमएच में एडमिट कराया था. वहीं, सिंधी रिफ्यूजी कॉलोनी गोलमुरी के 56 वर्षीय व्यक्ति की मौत भी कोरोना से हुई है.

उन्हें शनिवार की रात को ही टीएमएच में एडमिट कराया गया था. कोरोना जांच के बाद उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आयी थी. चौबीस घंटे के अंदर ही उनकी मौत रविवार शाम 4:45 बजे इलाज के दौरान हो गयी. मालूम हो कि रविवार की सुबह एक 68 वर्षीय महिला की मौत भी कोरोना से हुई थी.

खांसी और सांस लेने में दिक्कत को लेकर उन्हें टीएमएच में 31 जुलाई को भर्ती कराया गया था. जांच के दौरान उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पायी गयी. उनका इलाज कोविड वार्ड में चल रहा था. लेकिन, रविवार को सुबह उनकी मौत हो गयी.

मालूम हो कि शनिवार को एक दिन में कोरोना से टीएमएच में 6 लोगों की मौत हो गयी थी. इसमें चार पुरुष और दो महिला शामिल थी. इस तरह से टीएमएच में 4 जुलाई से 2 अगस्त तक 48 कोरोना पॉजिटिव की मौत हुई है. इसमें 50 साल से कम उम्र के नौ मरीज थे. वहीं, इनमें एक 10 माह का नवजात और 26 वर्ष आयु का एक युवक भी पॉजिटिव पाया गया था जिसकी मौत टीएमएच में हुई थी.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें