36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : बेरमो व आदित्यपुर में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने की सभा, कहा- पहले चरण की 10 सीट हमारी

बेरमो/आदित्यपुर : केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को बेरमो में प्रत्याशी योगेश्वर महतो बाटुल और आदित्यपुर में सरायकेला के प्रत्याशी गणेश महाली के पक्ष में चुनावी सभाएं की. सभा में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा : झारखंड में प्रथम चरण के संपन्न चुनाव से ही स्थिति स्पष्ट नजर आ रही है. राज्य […]

बेरमो/आदित्यपुर : केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को बेरमो में प्रत्याशी योगेश्वर महतो बाटुल और आदित्यपुर में सरायकेला के प्रत्याशी गणेश महाली के पक्ष में चुनावी सभाएं की. सभा में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा : झारखंड में प्रथम चरण के संपन्न चुनाव से ही स्थिति स्पष्ट नजर आ रही है. राज्य में पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनने जा रही है.
प्रथम चरण की 13 सीटों में 10 सीटों पर भाजपा जीत रही है, ऐसा चुनावी विश्लेषकों का मानना है. उन्होंने राज्य व केंद्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाया. कहा : पांच साल के भाजपा शासनकाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कई उल्लेखनीय कार्य किये हैं. हिंदुस्तान के किसी कोने में रहने वाला कोई भी व्यक्ति हो, कोई माई का लाल अंगुली उठाकर नहीं कह सकता है कि भाजपा शासनकाल में प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री या फिर किसी मंत्री के ऊपर भ्रष्टाचार का दाग लगा हो. जबकि पूर्व की कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में अरबो-खरबों के घोटाले हुए. प्रधानमंत्री से लेकर मंत्रियों के ऊपर भ्रष्टाचार के आरोप लगे.
सरकार का अगला कदम एनआरसी : रक्षा मंत्री ने कहा कि भाजपा का अपना एक राजनीतिक इतिहास रहा है कि हमने जो कहा है, उसे पूरा करके दिखाया है. अयोध्या में रामजन्म भूमि पर भव्य राम मंदिर बनाने से अब दुनिया की कोई ताकत हमें नहीं रोक सकती. अब हमारा अगला कदम सभी राज्यों में एनआरसी लागू करना होगा.
देश के टॉप सात राज्यों में झारखंड
राजनाथ सिंह ने कहा कि आज भाजपा व भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कारण पूरी दुनिया में भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी है. झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने करिश्माई काम किया है. बाहर से लोग आकर अब यहां निवेश कर रहे हैं. आज झारखंड भारत के टॉप सात राज्यों में आकर खड़ा हो गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें