27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कौन है सच्चा, झूठा कौन? : प्रिया का दावा, झूठ बोलता है बिनोद, धोखा देकर की शादी, दहेज के लिए करता था टॉर्चर

जमशेदपुर : नयी दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से ओमान में रहने वाले NRI बिनोद कुमार की पत्नी प्रिया और उसके दो बच्चों अनामिका और आलोज के ‘अपहरण’ की कहानी में नित नये ट्विस्ट आ रहे हैं. प्रिया रानी उर्फ प्रिया आशिक उर्फ फातिमा लगातार कह रही है कि किसी ने उसका अपहरण नहीं […]

जमशेदपुर : नयी दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से ओमान में रहने वाले NRI बिनोद कुमार की पत्नी प्रिया और उसके दो बच्चों अनामिका और आलोज के ‘अपहरण’ की कहानी में नित नये ट्विस्ट आ रहे हैं. प्रिया रानी उर्फ प्रिया आशिक उर्फ फातिमा लगातार कह रही है कि किसी ने उसका अपहरण नहीं किया. वह अपनी मर्जी से सादिक के पास आयी थी. अब जो उसने खुलासे किये हैं, वह बिनोद कुमार की मुश्किलें बढ़ा सकती हैं.

प्रिया ने कहा है कि बिनोद कुमार उसे दहेज के लिए टॉर्चर करता था. उसके चरित्र पर शक करता था. इससे वह तंग आ चुकी थी. प्रिया का तो यहां तक कहना है कि बिनोद कुमार ने झूठ बोलकर उससे शादी की. शादी से पहले उसने बताया था कि वह 20 से 22 हजार रुपये तक कमा लेता है, लेकिन शादी के बाद मालूम हुआ कि ओड़िशा में वह महज 4,000 रुपये कमाता था. प्रिया ने बिनोद के तमाम आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि वह एक नंबर का झूठा इंसान है. सरकार और पुलिस को गुमराह कर रहा है.

‘लव जेहाद’ : NRI बिनोद की लिखित शिकायत के बाद प्रिया उर्फ फातिमा व सादिक गिरफ्तार, आज हो सकती है कोर्ट में पेशी

प्रिया ने मानगो थाना में ‘प्रभात खबर’ से बातचीत में कहा कि अपहरण, धर्म परिवर्तन, जेवर समेत एक करोड़ की संपत्ति लेने की बात गलत है. एक करोड़ रुपये लेकर भागती, तो बंगला-डुप्लेक्स में रहती. किराये के घर में नहीं. प्रिया ने कहा कि विनोद ने झूठी जानकारी देकर उससे शादी की थी. वह दहेज के लिए प्रिया को टाॅर्चर करता था. बच्चों के पटना में जन्म लेने के बाद जब वह अोमान लौटी, तो भी टाॅर्चर करता था. बच्चों को लेकर प्रिया पर शक करता था.

प्रिया ने कहा कि बिनोद की हरकतों से वह तंग आ चुकी थी. इसलिए वर्ष 2010 में वह दिल्ली एयरपोर्ट से भागकर सादिक के पास आ गयी. उसका किसी ने अपहरण नहीं किया. प्रिया ने बताया कि बच्चों के जन्म के बाद जब वह ओमान जाने के लिए दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंची, तो विनोद ने पूछा कि पांच लाख रुपये का इंतजाम हुआ या नहीं. यदि पैसे का इंतजाम नहीं हुआ, तो ओमान आने की जरूरत नहीं है. इसके बाद ही उसने तय कर लिया कि वह बिनोद से अब कोई रिश्ता नहीं रखेगी.

‘लव जेहाद’ का सच : बचपन की मोहब्बत के आगे पुलिस भी बेबस!

प्रिया ने बताया कि 1 जनवरी, 2011 को उसने बिहार शरीफ में सादिकसे निकाह किया. लेकिन धर्म परिवर्तन नहीं किया. निकाह के लिए मुसलिम नाम अनिवार्य था.इसलिए अपना नाम फातिमा दर्ज कराया. वह पहले भी प्रिया थी और आज भी प्रिया है. सभी दस्तावेजों और पहचान पत्रोंमें उसका नाम प्रिया ही है. अब भी वह छुट्टियों में सूर्य मंदिर, पुरी के मंदिर समेत अन्य मंदिरों में जाती है. होली-दीपावली जैसे त्योहार मनाती है.

प्रिया ने कहा कि जहां तक बच्चोंके धर्म परिवर्तन की बात है, तो स्कूल में अभिभावक का नाम मुसलिम होने की वजह से उनके नाम बदल दिये गये. बेटी अनामिका का नाम सायसा अौर बेटे अालोज का नाम सुजान लिखवाया गया. प्रिया ने कहा कि बिनोद भुवनेश्वर में 4,000 रुपये की नौकरी करता था.शादी के समय बताया कि 20,000रुपये से ज्यादा कमाता है.

लव में ट्विस्ट: प्रिया ने बदला धर्म, नहीं लौटना चाहती पहले पति के पास

बिनोद के पिता ने उसे ओमान भेजने की व्यवस्था की. वहां भी वह बहुत ज्यादा नहीं कमाता. उसकी कमाई काफी कम है. ऐसे व्यक्ति के पास एक करोड़ रुपये कहां से आयेंगे. अगरबिनोद पैसे, जेवर लेकर भागने की बात साबित कर दे, तो वह हर सजा भुगतने को तैयार है.

प्रिया ने बताया कि वर्ष 2014 मेंबिनोद मानगो थाना आया था. तत्कालीन थाना प्रभारी लक्ष्मण प्रसाद के समक्ष पूरी बात साफ हो गयी थी. प्रिया ने स्पष्ट कर दिया था कि बिनोद उसे तलाक दे दे. उसे अपनी जिंदगी जीने दे. इतना सब हो जाने के बाद अब वह मुख्यमंत्री रघुवर दास अौर वरीय पुलिस अधिकारियों को ट्वीट करके गुमराह कर रहा है. बिनोद उसके पूरे परिवार को परेशान कर रहा है. प्रिया ने कहा कि ट्वीट करनेवाले की बात सुनी जा रही है, लेकिन जो पीड़ित हैं, उनकी बात नहीं सुनी जा रही. प्रिया ने एक बार फिर कहा कि वह बिनोद के पास कभी नहीं लौटेगी. वह बिनोद से तलाक चाहती है. और कुछ नहीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें