1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. trees fell due to rain power failure for 10 hours in large area

बारिश से गिरा पेड़, बड़े इलाके में 10 घंटा तक बिजली गुल

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
14RCH_14HAZ8
14RCH_14HAZ8

हजारीबाग : मॉनसून के आगमन के साथ हजारीबाग में बिजली व्यवस्था चरमरा गयी. रविवार को बारिश होते ही कई क्षेत्र में बिजली घंटों बाधित रही. पेड़ गिरने से बिजली के तार टूट गये. वहीं ट्रांसफार्मरों को नुकसान पहुंचा. जानकारी के अनुसार कर्जन ग्राउंड के पास विशाल इमली का पेड़ बारिश से गिर गया.

14RCH_14HAZ7
14RCH_14HAZ7

इससे हजारीबाग एनएच-33 पर वाहनों की आवाजाही बाधित रही. वहीं शहर के आधे हिस्से में बिजली 10 घंटे तक ठप हो गयी. बिजली कड़कने से मार्खम कॉलेज शांति आश्रम के पास लगा ट्रांसफार्मर जल गया.कार की ठोकर से बिजली पोल क्षतिग्रस्तइधर, बड़ी बाजार में अज्ञात वाहन ने बिजली पोल को ठोकर मार दी.

इससे दो बिजली के पोल क्षतिग्रस्त हो गये. ग्रामीण क्षेत्रों में भी बारिश से विद्युत आपूर्ति प्रभावित रही. कवालू सब-स्टेशन के 33 केवीए की लाइन में खराबी आ गयी. सिलवार के पास गड़बड़ी होने से दारू व टाटीझरिया क्षेत्र में बिजली बाधित रही.

इसके अलावा टाटीझरिया में कई जगह पर तार व ब्रेकर क्षतिग्रस्त होने की खबर है. विष्णुगढ़ के कई गांवों और बक्सपुरा पंचायत में पोल गिरने से बिजली प्रभावित रही. शहरी सहायक अभियंता सुनील कुमार ने बताया कि पेड़ की डालियों को हटा लिया गया है. शाम तक बिजली आपूर्ति सामान्य हो जायेगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें