25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हजारीबाग में रामनवमी दशमी जुलूस को लेकर उमड़ा भक्तों का जनसैलाब, जय श्री राम के नारों से गूंजा पूरा शहर

Ram Navami: रामनवमी दशमी जुलूस को लेकर आज हजारीबाग में राम भक्तों का जनसैलाब उमड़ पड़ा. लाखों की संख्या में भक्तों ने जय श्री राम के नारे लगाये. जिससे पूरा शहर गूंज उठा.

हजारीबाग, शंकर प्रसाद : हजारीबाग में रामनवमी दशमी जुलूस को लेकर आज शनिवार 01 अप्रैल की सुबह हजारीबाग के सड़कों पर राम भक्तों की भीड़ उमड़ पड़ी. लाखों की संख्या में राम भक्त जुलूस में ढोल ताशा के धुन पर नाचते गाते लाठी तलवार भाला का करतब दिखाते नजर आयें. वहीं, जिला प्रशासन पुलिस प्रशासन की निगरानी में जुलूस को शांति पूर्वक बढ़ाने में सहयोग किया.

सभी चौक चौराहे पर पुलिस फोर्स की तैनाती

जुलूस को लेकर मुख्य टावर से डीआईजी नरेंद्र कुमार सिंह, डीसी नैंसी सहाय, एसपी मनोज रतन चौथे एवं कई आला अधिकारी निगरानी कर रहे हैं. सभी चौक चौराहे पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स की तैनाती हैं. इसके साथ ही कई शांति मित्र वालंटियर जुलूस को आगे बढ़ाने में जिला प्रशासन को मदद कर रही है.

कहां-कहां से गुजरी झाकियां

इधर, हजारीबाग रामगढ़ रोड की ओर से हरहाद, मुकुंदगंज नया खाप मसीपिढ, बोचों की झांकियां, हजारीबाग बरही रोड से नगवां, चूर चूर ,सिंदूर, बोंगा की झांकियां इंदरपुरी कटकमसांडी मार्ग से गदोखर, मंडई, पेलावाल की झांकी को चतरा मार्ग से कूद, रेवाली, सुल्ताना, कटकमदाग की झांकियां शहर में भ्रमण कर रही है. शहर के बड़ा बाजार मलाह टोली गड़ी खाना, हुरहुरू, पुराना चेक पोस्ट, कुम्हार टोली, पार नाला अंबेडकरनगर, बंसी लाल चौक, अन्नदा चौक की झांकियां शहर के जुलूस मार्ग में भ्रमण कर रही हैं. सभी झांकी आकर्षक विद्युत सज्जा से सजाया गया है.

Also Read: नियोजन नीति को लेकर दुमका समेत पूरे संताल परगना में छात्रों ने निकाली रैली, 60-40 नाय चलतो का लगाया नारा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें