1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. in keredari a direct fight between haiwa and bike death of a young man father expressed fear of murder smj

केरेडारी में हाईवा व बाईक के बीच सीधी टक्कर में एक युवक की मौत, पिता ने हत्या की जतायी आशंका

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : कोदवे चौक पर हाईवा व बाईक के बीच सीधी टक्कर में एक युवक की मौत. मृतक के पिता ने हत्या की जतायी आशंका.
Jharkhand news : कोदवे चौक पर हाईवा व बाईक के बीच सीधी टक्कर में एक युवक की मौत. मृतक के पिता ने हत्या की जतायी आशंका.
सोशल मीडिया.

Jharkhand news, Hazaribagh news : केरेडारी (हजारीबाग) : हजारीबाग जिला अंतर्गत केरेडारी- बड़कागांव मुख्य पथ के कोदवे चौक में हाईवा और बाईक के बीच सीधी टक्कर हो गयी. इस टक्कर में एक युवक की मौत हो गयी, वहीं एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल प्रमोद महतो केरेडारी के पगार का रहने वाला है, जिसका इलाज हजारीबाग में चल रहा है. वहीं, मृतक की पहचान बड़कागांव के जमनीडीह सिकरी निवासी हरिनाथ महतो का पुत्र रामचंद्र महतो केे रूप मेें हुआ. दुर्घटना के बाद चालक हाईवा वाहन को लेकर फरार हो गया.

दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग भेज दिया. इस दौरान मृतक रामचंद्र के पिता हरिनाथ महतो ने अपने पुत्र का हत्या करने का संदेह व्यक्त करते हुए केरेडारी थाना में लिखित शिकायत दर्ज करायी है. पिता के शिकायत पर केरेडारी थाना की पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

क्या है मामला

मृतक के पिता हरिनाथ महतो ने केरेडारी थाने को दिये लिखित आवेदन में कहा कि रामचंद्र महतो अपने साला प्रमोद महतो के साथ बाईक से नवखाप से अपने घर जमनीडीह लौट रहा था. इसी क्रम में बड़कागांव की ओर से आ रहे वाहन के ड्राइवर जान से मारने के नियत से सीधे बाईक में टक्कर मार दिया. धक्का मारने के बाद हाईवा चालक समेत 3 अन्य लोगों ने वाहन से उतर कर घायल रामचंद्र महतो का धारदार हथियार से हत्या कर दिया. इस दौरान रामचंद्र के साथ बाईक पर सवार उसका साला प्रमोद भी दुर्घटना में घायल हो गया था और रात होने के कारण आरोपियों को नहीं पहचान सका. हत्या करने के बाद चालक समेत अन्य लोग हाईवा को लेकर घटनास्थल से फरार हो गया.

पिता ने आरोप लगाया कि पुरानी दुश्मनी को लेकर उक्त लोगों ने एक सोची- समझी साजिश के तहत मेरे बेटे को बड़ी गाड़ी से पहले धक्का मारा और फिर धारदार हथियार से रामचंद्र की हत्या कर दी. उन्होंने पुलिस अधिकारियों से आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर कड़ी सजा दिलाने की अपील की है.

इस संबंध में केरेडारी थाना प्रभारी अमित द्विवेदी ने कहा कि घटनास्थल की स्थित देख प्रथम दृष्टया सड़क दुर्घटना से युवक की मौत प्रतीत होती है. लेकिन, परिजन के लिखित शिकायत पर भी ध्यान दिया जा रहा है. इस संदर्भ में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मामला का खुलासा हो सकेगा.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें