1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. hazaribagh news tilak was to be held on friday but on thursday night the groom was bitten by a snake died srn

शुक्रवार को होना था तिलक लेकिन गुरुवार की रात में दूल्हे को सांप ने डंसा, हो गयी मौत

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सर्पदंश से दूल्हे की हुई मौत
सर्पदंश से दूल्हे की हुई मौत
Symbolic photo

हजारीबाग : हजारीबाग जिले के टाटीझरिया प्रखंड के धरमपुर गांव में शुक्रवार को तिलकोत्सव का कार्यक्रम गम में बदल गया. गांव के युवक कामेश्वर महली (22 वर्ष) पिता करमचंद महली का तिलक शुक्रवार को होना था. लेकिन करैंत सांप ने उसे गुरुवार की रात में डंस लिया. जिससे उसकी मौत हो गयी. घर में चल रही शादी की तैयारी मातम में बदल गया. सांप को ग्रामीण जिंदा पकड़कर रखे हुए हैं. खबर लिखे जाने तक शव का अंतिम संस्कार नहीं किया गया है.

क्या है मामला

कामेश्वर महली 10 जून की रात में घर के छत पर सोया हुआ था. रात में अचानक बारिश शुरू हो गयी. इसी बीच छत से नीचे उतर कर घर के बरामदे में वह जमीन पर चटायी बिछाकर सो गया. रात 12.30 बजे करैंत सांप ने कामेश्वर के कमर में डंस लिया. परिजन घर पर ही ढाई तीन घंटे तक झाड़ फूंक ओझा से कराते रहे. स्थिति गंभीर देख उसे शुक्रवार की सुबह हजारीबाग सदर अस्पताल लाया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

स्थानीय लोगों ने कहा कि झाड़ फूंक के बजाय समय पर अस्पताल ले गया होता तो शायद इसकी जान बच सकती थी. ज्ञात हो कि कामेश्वर के घर शुक्रवार को तुपकाडीह-बोकारो से दुल्हन पक्ष के लोग आनेवाले थे. इससे पहले उन तक दूल्हे की मौत की खबर पहुंच गयी. दूल्हा-दुल्हन के घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें