25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कांग्रेस अग्निवीर को समाप्त कर स्थायी नौकरी युवाओं को देगी : जेपी पटेल

इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी जय प्रकाश भाई पटेल शनिवार को टाटीझरिया में जनसंपर्क अभियान चलाया.

हजारीबाग-टाटीझरिया.

इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी जय प्रकाश भाई पटेल शनिवार को टाटीझरिया में जनसंपर्क अभियान चलाया. झामुमो, राजद, आप और वाम दल के नेता, कार्यकर्ता भी मतदाताओं से समर्थन मांग रहे थे. जेपी पटेल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का न्याय पत्र में युवा, महिला, किसान, मजदूर सभी के लिए न्याय देने की बात कही गयी है. भाजपा के प्रत्याशी व्यापारी है. हम झारखंड आंदोलनकारी और किसान परिवार से आते हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार आने पर अग्निवीर योजना को समाप्त कर सेना में स्थायी बहाली की जायेगी. आरक्षण को खत्म नहीं होने दिया जायेगा. हेमंत सोरेन को साजिश के तहत जेल भेजा गया. जेपी पटेल ने कहा कि दो चरणों में चुनाव के बाद भाजपा के नेता चुनावी मुद्दा से अलग हो गए हैं. केंद्र सरकार ने दस वर्षों में क्या कार्य किया है यह नहीं बता रहे हैं. गरीब, किसान महंगाई से परेशान हैं. महंगाई, बेराेजगारी कम करने पर नहीं बोल रही है. जनसंपर्क में सुरेंद्र प्रसाद यादव, शिबू प्रसाद सोनी, बोधी महतो, अरुण कुमार रजक, शंकर राय, जोधी प्रसाद यादव, अर्जुन राणा, अनिल कुमार राय, जय कुमार महतो, जलेसर महतो, मुबारक अंसारी, जगदीश यादव, लक्ष्मण यादव, सरफुद्दीन अंसारी, गौतम कुशवाहा समेत कई नेता शामिल हुए.

केरेडारी में कांग्रेस की बैठक :

विधायक अंबा प्रसाद शनिवार को केरेडारी प्रखंड के कई गांव में महागठबंधन के नेताओं के साथ बैठक की. कांग्रेस पार्टी के गारंटी पत्र का संदेश जनता के बीच पहुंचाने का संकल्प लिया गया. बैठक में मुखिया जितनी देवी, दिनेश साव, जागेश्वर, सुरेश राम, बालेश्वर साव, मकसुद आलम समेत कई लोग मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें