1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. youth jailed for stealing goat to party with friends grj

Jharkhand News: दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए बकरी चोरी करना पड़ा महंगा, पुलिस ने भेजा जेल

एक युवक को पॉकेट खर्च व दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए बकरी चोरी करना महंगा पड़ा गया. युवक को अब जेल की हवा खानी पड़ रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: बकरी चोरी के आरोपी को जेल
Jharkhand News: बकरी चोरी के आरोपी को जेल
फाइल फोटो

Jharkhand News: झारखंड के गुमला जिले में एक युवक को पॉकेट खर्च व दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए बकरी चोरी करना महंगा पड़ा गया. युवक को अब जेल की हवा खानी पड़ रही है. ये मामला जारी प्रखंड के तिगरा गांव का है. गांव के रूखसार खान व उसका दोस्त बकरी चोरी कर रहे थे. तभी बकरी मालिक ने रूखसार को बकरी चोरी करते रंगेहाथ पकड़ लिया, जबकि एक अन्य आरोपी भाग निकला. जारी थाना की पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

तिगरा गांव निवासी रूखसार खान बकरी चोरी करते पकड़े जाने के बाद शर्मिंदगी महसूस कर रहा है. उसने कहा कि कुछ पल की मौज-मस्ती के चक्कर में उसे चोर बनना पड़ा और अब वह जेल में रहेगा. उसने पुलिस के समक्ष अपनी गलती स्वीकार करते हुए कहा कि पॉकेट खर्च एवं पार्टी करने के लिए बकरी चोरी कर रहा था, परंतु बकरी मालिक ने उसे देख लिया और वह पकड़ा गया.

डुम्बरटोली गांव निवासी सुरेश कुजूर के घर में बकरी बंधी हुई थी. सुरेश बकरी पालन कर उसी से आजीविका चलाता है, परंतु अचानक रूखसार व उसके एक दोस्त को कुछ पैसों की जरूरत पड़ गयी तो वे लोग सुरेश की बकरी चोरी करने पहुंच गये, परंतु घर के लोगों ने रूखसार को बकरी चोरी करते पकड़ लिया. इसके बाद उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गयी और उसे जेल भेज दिया गया.

रिपोर्ट: दुर्जय पासवान

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें