27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Gumla Crime News : ब्राउन शुगर के विवाद में तस्कर ने किया हमला, चाकूबाजी में एक घायल

गुमला में ब्राउन शुगर के विवाद में तस्कर ने युवक को चाकू से हमला कर घायल कर दिया है. घायल युवक की पहचान दुर्गा राम के रूप में हुई है.

Gumla Crime News : गुमला शहर के सिसई रोड गांधी नगर मुहल्ला में ब्राउन शुगर को लेकर चाकूबाजी हुई है. इस घटना में दुर्गा राम (38) को चाकू लगी है. पड़ोसी सुजीत राम ने दुर्गा राम के पेट व हाथ में चाकू से वार कर घायल कर दिया. उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है.

घायल युवक को रांची रिम्स किया रेफर

गुमला अस्पताल में प्रारंभिक जांच के बाद डॉक्टर ने घायल दुर्गा राम को रांची रिम्स रेफर कर दिया है. जब दुर्गा को चाकू मारा गया तो परिजनों द्वारा उसे आनन फानन में सदर अस्पताल गुमला में भरती कराया गया. जहां प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने उसे रिम्स रेफर कर दिया. परंतु, रांची ले जाने के लिए पैसा की किल्लत होने के कारण परिजन उसे एक निजी क्लिनिक ले गए. जहां उसका इलाज चल रहा है.

क्या है मामला

घटना के संबंध में दुर्गा राम ने बताया कि पड़ोसी सुजीत राम उसके बेटे को ब्राउन सुगर पिलाता था. कई बार उसे मना किया कि मेरे बेटे का जीवन बर्बाद न करें. बुधवार की सुबह दस बजे जब सुजीत राम मिला तो दुर्गा ने उसे मना किया. उस दौरान सुजीत नशे में था. दुर्गा राम ने उसपर गुस्सा किया और सुजीत ने गाली गलौज करते हुए अचानक चाकू से हमला कर दिया. अचानक चाकू के हमले से घायल हो गया. चाकू लगने के बाद वह जान बचाकर भागने लगा. सुजीत ने उसका पीछा किया. लेकिन दुर्गा भागते हुए अपने घर पहुंचा. जहां उसके पेट व हाथ से खून की धार बह रहा था. परिजन तुरंत उसे अस्पताल लेकर आये. इधर गुमला अस्पताल के डॉक्टर ने जांच किया तो उन्होंने बताया कि चाकू मरीज के पेट के अंदर में घुस गया है. स्थिति नाजुक है. उसे तुरंत रांची ले जाये. परंतु, परिजन उसे एक निजी क्लिनिक में ले जाकर इलाज करा रहे हैं.

पुलिस ने सुजीत को गिरफ्तार किया

दुर्गा राम को चाकू मारने के बाद सुजीत राम भाग गया. भागते हुए वह करमडीपा की तरफ जा रहा था. जहां से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर थाना ले गयी. जहां उससे पुलिस पूछताछ कर रही है. थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार सिंह ने कहा है कि पुलिस मामले की अनुसंधान कर रही है. दोषी को जेल भेजा जायेगा.

Also read : गुमला में एक व दो रुपये के सिक्के बंद होने की उड़ी अफवाह

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें