1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. palkot has to be made militancy free gumlas superintendent of police appeals to the people srn

पालकोट को उग्रवाद मुक्त बनाना है, गुमला के पुलिस अधीक्षक ने की लोगों से अपील

पुलिस अधीक्षक डॉ एहतेशाम वकारीब बुधवार को पालकोट थाना पहुंचे और थाना का निरीक्षण किया. निरीक्षण के क्रम में थाना के पुलिस अधिकारियों व जवानों से मिले.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Jharkhand Naxal News
Jharkhand Naxal News
प्रभात खबर

गुमला के पुलिस अधीक्षक डॉ एहतेशाम वकारीब बुधवार को पालकोट थाना पहुंचे और थाना का निरीक्षण किया. निरीक्षण के क्रम में थाना के पुलिस अधिकारियों व जवानों से मिले. एसपी ने सभी को टिप्स दिये. पालकोट में भयमुक्त वातावरण बनाने को कहा. पुलिस अधिकारियों व जवानों से मिलने के बाद पत्रकारों से मुलाकात की.

एसपी ने बताया कि मैं अभी क्षेत्र भ्रमण में निकला हूं. इस दौरान मैं कामडारा थाना, बसिया थाना के बाद पालकोट थाना पहुंचा हूं. मेरा एक ही उद्देश्य पुलिस व आम जनताओं के बीच सामंजस्य स्थापित करना है. आम जनता व पुलिस के बीच एक मित्रता जैसा माहौल स्थापित करना है. क्षेत्र से उग्रवाद को खात्मा कर प्रखंड को उग्रवाद मुक्त बनाना है. उग्रवाद खत्म कर ग्रामीणों को अमन चैन की जिंदगी देना मेरा पहली प्राथमिकता रहेगी.

इसके लिए मैं आम जनता से सहयोग की उम्मीद रखता हूं. इसके अलावा कोई भी अप्रिय घटना घटने से पहले पुलिस प्रशासन को खबर करें. खबर देने वालों का नाम व पता गोपनीय रहेगा. इसके अलावा पुलिस के अधिकारियों व जवानों को निर्देश देते हुए कहा कि आपलोग अपने व्यवहार को आमजनों के प्रति मधुरता से पेश आयें. मौके पर एसडीपीओ विकास आदंद लागूरी, पालकोट थानेदार राहुल कुमार झा, जैप-9 के समादेष्टा राजकुमार सिंह, एसआइ संचित कुमार दूबे, एसआइ निरंजन सिंह, एसआइ राजेश कुमार, एएसआइ रामनिवास शर्मा, परतो खलखो, सहित जिला पुलिस के जवान, जैप-9 के जवान व सैट 117 के जवान मौजूद थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें