1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. murder of two bihar youths working as a hawker in jharkhand why criminals threw the dead body on the mountain double murder read this report gur

Double Murder : झारखंड में बिहार के दो युवकों की हत्या, अपराधियों ने शव को पहाड़ पर क्यों फेंका, पढ़िए ये रिपोर्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Double Murder : गुमला में बिहार के दो युवकों की हत्या
Double Murder : गुमला में बिहार के दो युवकों की हत्या
फाइल फोटो

Double Murder : गुमला (दुर्जय पासवान) : गुमला जिला अंतर्गत सिसई थाना के नगर सिसकारी गांव स्थित जोगो पहाड़ से गुरुवार की देर शाम को पुलिस ने बिहार के दो युवकों के शव बरामद किया है. इनकी पहचान सीतागढ़ी जिले के गजेंद्र साह के पुत्र रंजीत कुमार व मोतिहारी जिले के रामवृत साह के पुत्र रंजीत साह के रूप में की गयी है

बिहार के दोनों युवकों की हत्या कर शव को जोगो पहाड़ पर फेंक दिया गया था. पुलिस ने झाड़ियों के बीच से दोनों का शव व बैग बरामद किया है. ये दोनों युवक फेरी करके गांवों में घूमकर कपड़ा बेचते थे. 27 अक्तूबर से दोनों युवक लापता थे. ये लोग कई दिनों से सिसई थाना में डेरा लेकर रह रहे थे. जब दोनों दोस्त बाइक से कपड़ा फेरी करने निकले और वापस नहीं लौटे. तब इनका दोस्त संतोष कुमार ने सिसई थाना में इसकी लिखित शिकायत की.

शिकायत मिलने के बाद सिसई के थानेदार एसएन मंडल, करंज थानेदार आनंद शर्मा, सअनि राजेश्वर, सअनि नितेश मिश्रा, सअनि धनंजय कुमार, सअनि परतो खलखो के नेतृत्व में अलग-अलग पुलिस टीम का गठन किया गया. इसके बाद गुरुवार की सुबह 10 बजे से पुलिस ने दोनों युवकों की तलाश शुरू की. इसी दौरान देर शाम को जोगो पहाड़ के समीप दो युवकों के शव होने की सूचना मिली. पुलिस टीम जब जोगो पहाड़ पहुंची तो दोनों शव रंजीत कुमार व रंजीत साह के थे. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर सिसई थाना ले आयी. रात होने के कारण दोनों शवों को सिसई थाना में रखा गया. साथ ही शव मिलने की जानकारी उसके दोस्त संतोष को देते हुए परिजनों को सूचना देने के लिए कहा गया.

सिसई थाना प्रभारी एसएन मंडल ने बताया कि दोनों युवक कपड़ा फेरी करके बेचते थे. जब दोनों युवक 27 अक्तूबर को गायब हुए तो उसके दोस्त ने करंज थाना में सन्हा दर्ज कराया. दोनों युवक सिसई में डेरा लेकर रहते थे. इसलिए उसके दोस्त को करंज थाना से सिसई थाना भेज दिया गया. 28 अक्तूबर को संतोष ने अपने दोस्तों के गायब होने की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस टीम बनाकर 29 अक्तूबर को खोजबीन शुरू की. पुलिस के अनुसार अनजान चेहरा होने व लूटपाट के इरादे से दोनों युवकों की हत्या कर शव को पहाड़ के झाड़ी के बीच फेंक दिया गया था.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें