1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. jharkhand news elderly killed his wife then committed suicide in gumla due to being childless there was often controversy grj

SHOCKING : झारखंड में बुजुर्ग ने की पत्नी की हत्या, फिर कर ली खुदकुशी, वजह जान चौंक जायेंगे आप

संतान होने के कारण पति-पत्नी में अक्सर विवाद होता था. बुजुर्ग ने खुद आत्महत्या कर ली. इससे पहले उसने सिलबट्टे के पत्थर से मारकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस
Jharkhand News : हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस
प्रभात खबर

Jharkhand News, गुमला न्यूज (दुर्जय पासवान) : झारखंड के गुमला से 25 किमी दूर पालकोट थाना के ब्राह्मण टोला निवासी अभिजीत पंडा (55 वर्ष) ने अपनी पत्नी मीरा पंडा (50) की सिलबट्टे के पत्थर से मार कर हत्या कर दी. इसके बाद अभिजीत ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. नि:संतान होने के कारण दोनों के बीच अक्सर लड़ाई झगड़ा होता था. अभिजीत ने मरने से पहले सुसाइट नोट भी लिखा है. जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद खुद फांसी लगाने की बात लिखी है. घटना शुक्रवार की देर रात की है. पुलिस को शनिवार की सुबह घटना की सूचना मिली. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार दोनों पति-पत्नी में आये दिन झगड़ा होते रहता था. झगड़ा का कारण दोनों का नि:संतान होना है. शुक्रवार की रात को पति द्वारा पत्नी को मसाला पीसने वाले सिलबट्टे के पत्थर से सिर पर वार कर हत्या कर दिया गया और खुद अपने ही बगल के घर में नारियल की रस्सी के सहारे घर की दीवार (धारना) में फांसी लगाकर कर आत्महत्या कर ली. टोलावासियों द्वारा पालकोट पुलिस को सूचना दी गयी. सूचना मिलते ही पालकोट थानेदार राहुल कुमार झा ने दल बल के साथ घटनास्थल पहुंच कर शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया. अभिजीत पंडा ने मरने से पहले सुसाइट नोट छोड़ा है. जिसमें अभिजीत पंडा ने अपने साला लाला के नाम सुसाइट नोट लिखा है कि मैं तुम्हारी दीदी को मार दिया हूं. उसके बाद मैं भी खुद आत्महत्या कर रहा हूं. मेरे मरने के बाद तुम्हारी दीदी का देखभाल करने वाला कोई नहीं है. बहुत कठिनाई का सामना करना पड़ेगा.

एसडीपीओ विकास आनंद लागुरी ने बताया कि दोनों पति-पत्नी 10 साल से अपने पैतृक मकान ब्राह्मणटोला में रह रहे थे. दोनों बहुत ही निराश थे कि उनकी कोई संतान नहीं है. इसलिए दोनों के बीच अक्सर लड़ाई होती रहती थी. शुक्रवार की रात अपनी पत्नी को मार कर पति ने खुद आत्महत्या कर ली. घटना स्थल पर बीडीओ विजयनाथ मिश्रा, जिला परिषद सदस्य मनोज नायक, दक्षिणी भाग पंचायत के मुखिया गौतम उरांव के साथ एएसआइ राम निवाश शर्मा, एएसआइ हरि शंकर राय मौजूद थे.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें