1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. jharkhand news due to the demand for road and drain construction vehicles were stuck in lohardaga road nh jam gumla for a long time such a jam was removed grj

Jharkhand News : सड़क व नाली निर्माण की मांग को लेकर एनएच जाम, गुमला में फंसी रहीं गाड़ियां, ऐसे हटा जाम

गुमला (Gumla) शहर के लोहरदगा रोड स्थित एनएच (Lohardaga Road NH) को कुम्हार मोड़ के पास नाली (drain) और रोड (road) का निर्माण कराने की मांग को लेकर लोगों ने सड़क जाम (Road jam) कर दिया था. इससे काफी देर तक गाड़ियां फंसी रहीं. नगर परिषद अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के समझाने के बाद जाम हटा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : एनएच जाम में फंसी गाड़ियां
Jharkhand News : एनएच जाम में फंसी गाड़ियां
प्रभात खबर

Jharkhand News, गुमला (दुर्जय पासवान) : झारखंड के गुमला शहर के लोहरदगा रोड स्थित एनएच को कुम्हार मोड़ के समीप मिशन बदलाव व स्थानीय लोगों ने मंगलवार को जाम कर दिया. सुबह 9:00 बजे से सड़क जाम था. नगर परिषद अध्यक्ष दीपनारायण उरांव व उपाध्यक्ष कलीम अख्तर ने लोगों को समझाया. इसके बाद जाम हटा. कुम्हार मोड़ के पास नाली और रोड का निर्माण करने की मांग को लेकर इन्होंने सड़क जाम किया था. इससे काफी देर तक गाड़ियां फंसी रहीं.

लोगों ने बताया कि नाली व सड़क नहीं रहने के कारण लोगों का जीवन नारकीय बन गया है. बारिश होते ही नेशनल हाइवे सड़क पर जल जमाव हो जाता है. गंदा पानी बीच सड़क पर जमा हो जाता है. जिससे लोगों को आवागमन में परेशानी होती है. सड़क के किनारे जितने भी घर हैं. उन लोगों को रहने में परेशानी हो रही है. नाली का पानी सड़क पर जमा रहने से दुर्गंध से लोग परेशान हैं. विभिन्न प्रकार की बीमारियों का भी शिकार हो रहे हैं.

गुमला थाना प्रभारी मनोज कुमार लोगों को समझाने पहुंचे थे, परंतु लोगों ने उनकी एक बात नहीं सुनी. लोगों की मांग थी कि गुमला नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी एसडीओ रवि आनंद जाम स्थल पर आएं और आश्वासन दें कि 10 दिनों के अंदर नाली और रोड बनवा देंगे. इसके बाद सड़क जाम हटा दिया जाएगा, लेकिन दिन के 11:00 बजे तक एसडीओ जाम स्थल पर नहीं पहुंचे थे. जिस कारण लोगों ने सड़क जाम रखा और सड़क से हटने को तैयार नहीं थे. आखिरकार नगर परिषद अध्यक्ष दीपनारायण उरांव व उपाध्यक्ष कलीम अख्तर के समझाने के बाद लोग माने और सड़क जाम हटाया.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें