1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. jharkhand naxal news police maoists encounter in marwa jungle of gumla a naxalite heap search operation going on grj

Jharkhand Naxal News : झारखंड के गुमला में पुलिस-माओवादियों के बीच मुठभेड़, एक नक्सली ढेर, सर्च अभियान जारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गुमला में सर्च अभियान के दौरान एएसपी बीके मिश्रा
गुमला में सर्च अभियान के दौरान एएसपी बीके मिश्रा
प्रभात खबर

Jharkhand Naxal News, गुमला न्यूज (दुर्जय पासवान) : झारखंड के गुमला जिले से 20 किमी दूर कुरुमगढ़ थाना क्षेत्र के मरवा जंगल में सोमवार की सुबह आठ बजे से मुठभेड़ हो रही है. गुमला पुलिस व भाकपा माओवादी के बीच मुठभेड़ हो रही है. इसमें एक माओवादी मारा गया है. पुलिस माओवादियों को घेरने में लगी है. पुलिस द्वारा सर्च अभियान चलाया जा रहा है.

गुमला पुलिस और माओवादियों के बीच मुठभेड़ हो रही है. पुलिस माओवादियों को घेरने में लगी है. बताया जा रहा है कि माओवादी के शीर्ष नेता बुधेश्वर उरांव के दस्ते के साथ मुठभेड़ चल रही है. मुठभेड़ के समय गांव के लोग घरों में छिप गये थे. गुमला के एसपी हृदिप पी जनार्दनन मुठभेड़ स्थल पहुंच गये हैं. एसपी ने मुठभेड़ की पुष्टि की है. एएसपी बीके मिश्रा के नेतृत्व में सर्च अभियान चलाया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार गुमला एसपी को गुप्त सूचना मिली थी कि कुरुमगढ़ थाना क्षेत्र के मरवा गांव के समीप जंगल में नक्सली ठहरे हुए हैं. इस सूचना के बाद गुमला पुलिस जंगल में घुसी. तभी नक्सलियों से उनकी मुठभेड़ हो गयी. सुबह आठ बजे से ही पुलिस-नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो रही है. इस दौरान एक नक्सली मारा गया है. पुलिस सर्च अभियान चला रही है. नक्सलियों को घेरने में पुलिस लगी हुई है. झारखंड के गुमला में पुलिस-माओवादियों के बीच मुठभेड़ तथा Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें।

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें