1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. jharkhand gulma bride runaway

शादी के तीन दिन पहले घर से फरार हुई दुल्हन

By PankajKumar Pathak
Updated Date
प्रतिकात्मक तस्वीर
प्रतिकात्मक तस्वीर

गुमला : घर में छह मार्च को शादी है तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है शादी के कार्ड बंट गये हैं. रिश्तेदारों का आना शुरू हो चुका है. परिवार में सभी खुश हैं और अचानक होने वाली दुल्हन गायब हो गयी. घटना गुमला जिले की है परिजनों ने आरोप लगाया है कि वह धोधरा गांव का रहने वाला सत्यनारायण सिंह लेकर गया है.

दुल्हन के गायब होने के बाद परिजन परेशान है. संभावित जगहों पर उसकी तलाश की जा रही है लेकिन अबतक दुल्हन का कुछ पता नहीं चला. परिजनों ने दुल्हन के गायब होने के बाद पुलिस थाने में शिकायत कर दी है. अब पुलिस भी दुल्हन की तलाश कर रही है. शिकायत में सत्यनारायण सिंह को आरोपी बनाया है.

पिता ने केस दर्ज कराते हुए कहा, सत्यनारायण मेरीकी बेटी को लेकर भाग गया है. पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. साथ ही युवती की बरामदगी के लिए छापामारी की जा रही है. दर्ज केस में पिता ने कहा है कि मैं अपनी बेटी का विवाह सिसई प्रखंड के लड़के से तय किया हूं. जिसका विवाह छह मार्च को होना तय है.

तीन मार्च की अपराहन तीन बजे शादी का कुछ अपना श्रृंगार का सामान खरीदने के नाम पर मेरी बेटी घर से गुमला बाजार करने के लिए निकली थी. इसके बाद से वह घर वापस नहीं आयी. गांव के अन्य लोगों से पता चला कि धोधरा गांव के सत्यनारायण सिंह के साथ मेरी बेटी को बाजार में देखा गया था. उन्होंने कहा कि पूर्व में भी सत्यनारायण के द्वारा मेरी बेटी को बहला फुसलाकर कहीं ले जाया गया था इसलिए मुझे पूर्ण विश्वास है कि मेरी बेटी को सत्यनारायण सिंह के द्वारा गुमला बाजार से कहीं ले जाया गया है. उन्होंने पुलिस प्रशासन से अपनी बेटी को ढूंढ निकालने की गुहार लगाया है. ताकि वे अपनी बेटी की तय तिथि के अनुसार सामाजिक रीति रिवाज से शादी कर सके.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें