1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. jharkhand crime news 10 people physically assault with two minor sisters in gumla 1 arrested executed the incident like this srn

झारखंड के गुमला में दो नाबालिग बहनों से 10 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, 1 गिरफ्तार, ऐसे दिया घटना को अंजाम

झारखंड के गुमला में एक शर्मनाक घटना घटी, जहां 2 आदिवासी नाबालिग बहनों से 10 लोगों ने रेप किया. घटना बिशुनपुर प्रखंड की है. सूचना पाकर पुलिस जब गिरफ्तारी में जुटी तो डर से 1 आरोपी ने अपनी जान दे दी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Jharkhand Crime News :दो नाबालिग बहनों से 10 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म
Jharkhand Crime News :दो नाबालिग बहनों से 10 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म
फाइल फोटो

Gang rape with minor in gumla गुमला : गुमला जिले के बिशुनपुर प्रखंड स्थित गुरदरी थाना क्षेत्र की दो आदिवासी नाबालिगों के साथ दस युवकों ने अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किया. दोनों लड़कियां नाबालिग हैं और रिश्ते में चचेरी बहनें हैं. घटना शुक्रवार की देर शाम ऊपर लोदा व चापाकोना के समीप घटी. इधर, सूचना पर जब पुलिस हरकत में आयी, तो गिरफ्तारी के डर से एक आरोपी अजीत उरांव ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

मृतक गुरदरी थाना के नीचे लोदा गांव निवासी ढेबला उरांव का पुत्र है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आठ आरोपी अभी भी जंगल में छिपे हुए हैं. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि ग्रामीण गुस्से में हैं. वे रविवार को दिनभर जंगल में आरोपियों को खोजते नजर आये. वहीं गुरदरी थाना प्रभारी अनंत कुमार शर्मा ने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई है. जल्द ही आरोपी पकड़े जायेंगे.

पीड़िता की करायी गयी मेडिकल जांच :

जानकारी के अनुसार, दोनों नाबालिग बहनें दशहरा मेला देख कर भाई के साथ घर लौट रही थीं, तभी आरोपी युवकों ने भाई को पीटकर भगा दिया और उसके बाद जंगल में ले जाकर दोनों के साथ दुष्कर्म किया. विरोध करने पर आरोपियों ने उनकी पिटाई भी की. इधर, पीड़िता के भाई ने गांव में जाकर परिजनों को घटना की जानकारी दी.

इसके बाद ग्रामीण दोनों पीड़िता की तलाश में जंगल में गये. ग्रामीणों को आता देखकर पीड़िता को छोड़ कर सभी आरोपी भाग गये. इसके बाद ग्रामीणों के साथ पीड़िता गुरदरी थाना पहुंची और प्राथमिकी दर्ज करायी. दोनों पीड़िता की गुमला सदर अस्पताल में मेडिकल जांच करायी गयी.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें