1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. in ghaghra criminals shot a person escaped with a bike

घाघरा में अपराधियों ने एक व्यक्ति को मारी गोली, बाइक लेकर हुआ फरार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रतीकात्मक तस्वीर.
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Jharhand news, Gumla news : गुमला : गुमला जिला अंतर्गत घाघरा थाना क्षेत्र के बड़काडीह गांव के समीप बड़काडीह निवासी 35 वर्षीय गुरु चरण महली को अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया. वहीं बाइक लूट कर फरार हो गया. इस मामले की जानकारी मिलते ही घाघरा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल गुरुचरण को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा. गंभीर रूप से घायल गुरुचरण को बेहतर इलाज के लिए रांची के रिम्स रेफर कर दिया गया है.

जानकारी के अनुसार, गुरुचरण महली घाघरा के गोल्डन स्टोर के संचालक रामचंद्र साहू का पिकअप वाहन चलाता था. हर दिन की तरह दुकान के लिए सामान लाने बुधवार (5 अगस्त, 2020) को रांची गया था और रात के करीब 10:15 बजे रांची से घाघरा लौटने के बाद रामचंद्र साहू के घर से बाइक मांग कर अपना घर बड़काडीह जा रहा था.

इसी दौरान बड़काडीह गांव के समीप 3 की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने उसे रोका और कमर में गोली मार दी. गोली मारने से गुरुचरण घायल होकर वहीं पर गिर पड़ा. इसके बाद अपराधियों ने उसका बाइक लेकर घाघरा की तरफ फररा हो गया.

गोली चलने की आवाज सुनकर गुरुचरण के परिजन घर से बाहर निकले, तो कुछ दूरी पर गुरुचरण गिरा दिखा. पास आने पर गुरुचरण की पूरी कहानी बतायी. गुरुचरण के परिजनों ने तत्काल घाघरा थाना प्रभारी सुधीर प्रसाद साहू को बताया. जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. मौके पर पहुंच कर गंभीर रूप से घायल गुरुचरण को गुमला के सदर अस्पताल में दाखिल कराया. डॉक्टरों ने गुरुचरण की गंभीर स्थिति को देखते हुए तत्काल बेहतर इलाज के लिए रांची के रिम्स रेफर कर दिया.

घटना के संबंध में थाना प्रभारी सुधीर प्रसाद साहू ने कहा कि अपराधियों ने गोली मार कर गुरुचरण को घायल किया है. साथ ही बाइक भी लूटी है. फिलहाल अब तक अपराधियों की शिनाख्त नहीं हो सकी है, लेकिन जल्द ही अपराधी पुलिस के गिरफ्त में होंगे. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गयी है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें