1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. husband murdered lover mother on suspicion of illegal relationship with wife in bishunpur smj

बिशुनपुर में पत्नी से अवैध संबंध के शक पर पति ने की प्रेमी की मां की हत्या

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : घर में अकेले बैठी एक वृद्धा की टांगी से मारकर हत्या. घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे.
Jharkhand news : घर में अकेले बैठी एक वृद्धा की टांगी से मारकर हत्या. घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे.
प्रभात खबर.

Crime news in jharkhand, Gumla news : गुमला : पति को शक था कि उसकी पत्नी का अवैध संबंध पराये मर्द से है. इसी गुस्सा में पति टांगी लेकर अपनी पत्नी के प्रेमी की हत्या करने उसके घर पहुंचा. लेकिन, प्रेमी नहीं मिला, तो प्रेमी की मां को टांगी से काटकर हत्या कर दिया. यह घटना गुमला जिले के घोर उग्रवाद प्रभावित बिशुनपुर प्रखंड की है.

बिशुनपुर प्रखंड के गुरदरी थाना स्थित रांगे गांव में 60 वर्षीय बाजो देवी की मंगलवार को टांगी से काटकर हत्या कर दी गयी. बाजो घर के बाहर बैठी हुई थी. उस समय घर पर बाजो अकेले थी. तभी गांव के महेंद्र खेरवार आया और उसके गर्दन पर टांगी से वार कर दिया. जिससे घटनास्थल पर ही बाजो की जान चली गयी. घटना मंगलवार दिन के करीब 2 बजे की.

बताया जा रहा है कि महेंद्र को शक था कि उसकी पत्नी एवं मृतका के बेटे पंचम खेरवार के बीच अवैध संबंध है. इसी शक में महेंद्र टांगी लेकर पंचम की हत्या करने गया था, लेकिन पंचम नहीं मिला, तो उसकी मां की हत्या कर दिया और फरार हो गया.

जानकारी के अनुसार, बाजो देवी अपने बेटे पंचम खेरवार एवं दो पोतियों के साथ गांव के नदी किनारे बने घर में पिछले 4 साल से रहते आ रही थी. सोमवार को मृतका का बेटा पंचम खेरवार कमाने के उद्देश्य से घर से निकला था और नहीं लौटा, जबकि मंगलवार को पोती शशि बाला एवं सीतामुनी लकड़ी लाने के लिए जंगल गयी थी. बाजो देवी घर के बाहर अकेले बैठी हुई थी. तभी आरोपी महेंद्र खेरवार आया और घर में बैठी वृद्धा बाजो पर पीछे से गर्दन में टांगी से वार कर दिया. इधर, परिजनों द्वारा गुरदरी थाना प्रभारी को मामले की सूचना दी गयी.

घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी महेंद्र खेरवार अपनी पत्नी रश्मि देवी के साथ मृतका का बेटा पंचम खेरवार से अवैध संबंध का शक कर रहा था. इस बात को लेकर 4 माह पूर्व आरोपी द्वारा गांव में ग्रामीणों की बैठक करायी गयी थी. जहां बैठक में महेंद्र ने अपनी पत्नी को पंचम खेरवार के सुपुर्द करने की बात कर रहा था. लेकिन, पंचम खेरवार इंकार किया, तो महेंद्र ने अपनी पत्नी को रखने से इंकार करते हुए गांव वालों के साथ उसे मायके पहुंचा दिया. फिर भी उसका शक दूर नहीं हुआ और उसे लगा कि पंचम मेरी पत्नी को अपने साथ लेकर बाहर कमाने जा रहा है. वह पंचम के घर आ धमाका. जहां घर में बैठी पंचम की वृद्ध मां को टांगी से मारकर निर्मम हत्या कर दिया. ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि पूर्व में भी पंचम एवं उसके बच्चे सहित अन्य लोगों को जान से मारने की धमकी आरोपी द्वारा दिया गया था.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें