1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. gumla three children of ranchi who are having a picnic in jharkhands baghmunda waterfall flowed into the river two died one was searched ndrf gur

झारखंड के बाघमुंडा जलप्रपात में पिकनिक मना रहे रांची के तीन बच्चे नदी में बहे, दो की मौत, एक की खोजबीन जारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बाघमुंडा जलप्रपात में तीन बच्चे नदी में बहे, दो का शव बरामद, एक की खोजबीन जारी
बाघमुंडा जलप्रपात में तीन बच्चे नदी में बहे, दो का शव बरामद, एक की खोजबीन जारी
प्रभात खबर

गुमला (कमलेश साहू) : झारखंड के गुमला जिला अंतर्गत बसिया प्रखंड स्थित बाघमुंडा जलप्रपात (Baghmunda Fall) में रांची के नामकुम से पिकनिक मनाने पहुंचे तीन बच्चे नदी की तेज धारा में बह गये. इसमें नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गयी. एनडीआरएफ (NDRF)की टीम व पुलिस ने शव को नदी से निकाल लिया है, जबकि एक बच्चे की तलाश जारी है.

गुमला जिले के बसिया थाना क्षेत्र के बाघमुंडा फॉल में पिकनिक मनाने के लिए रांची के नामकुम स्थित महुआटोली से एक परिवार रविवार (25 अक्टूबर, 2020) को पहुंचा था. पिकनिक मनाने के दौरान 11 वर्षीय अंकित अर्पित एक्का, 7 वर्षीय इसिका एवं 16 वर्षीय जयकांत एक्का नहाने के लिए नदी में घुसे. इसी दौरान नदी की तेज धार में तीनों बच्चे बह गये, जिसमें अंकित व जयकांत का शव नदी से निकाल लिया गया एवं अन्य एक बच्चे की खोज जारी है.

बाघमुंडा जलप्रपात में 3 बच्चों के डूबने की खबर मिलते ही ग्रामीण इकट्ठा होने लगे, लेकिन जलप्रपात से निकल रहे पानी के तेज बहाव के कारण पहले दिन किसी ने हिम्मत नहीं दिखायी. इस दौरान पुलिस- प्रशासन को इसकी जानकारी दी गयी.

बसिया एसडीपीओ दीपक कुमार एवं पुलिस लगातार बाघमुंडा के समीप जमे हुए हैं, जबकि आज सोमवार को भी एनडीआरएफ की टीम बच्चे की तलाश में जुटी हुई है. दो बच्चों के शव मिलने से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें