1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. gumla news sports hostels and silam to become isolation centers in gumla city know how many beds will be arranged srn

गुमला शहर के स्पोर्ट्स हॉस्टल व सिलम बनेगा आइसोलेशन सेंटर, जानें कितने बेडों की होगी व्यवस्था

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
गुमला शहर के स्पोर्ट्स हॉस्टल व सिलम बनेगा आइसोलेशन सेंटर
गुमला शहर के स्पोर्ट्स हॉस्टल व सिलम बनेगा आइसोलेशन सेंटर
Prabhat Khabar

Jharkhand News, Gumla News गुमला : गुमला शहर के स्पोर्ट्स हॉस्टल व सिलम स्थित स्टार रोजगार प्रशिक्षण संस्थान को आइसोलेशन सेंटर बनाया जायेगा. जहां कोरोना संक्रमित मरीजों को रखा जायेगा. शुक्रवार को डीसी शिशिर कुमार सिन्हा, डीडीसी संजय बिहारी अंबष्ठ व एसडीओ रवि आनंद ने हॉस्टल व प्रशिक्षण केंद्र के भवनों का निरीक्षण किया. परमवीर अलबर्ट एक्का परिसर स्थित स्पोर्ट्स हॉस्टल की स्थिति की जानकारी ली. निरीक्षण के क्रम में डीसी ने हॉस्टल की क्षमता की जानकारी प्राप्त की. बताया गया कि हॉस्टल में तीन हॉल तथा 19 कमरे हैं.

उपायुक्त ने प्रत्येक कमरे में 03-03 बेड तथा हॉल में 07-07 बेड कुल 78 बेडों की व्यवस्था करने का निर्देश दिया. साथ ही हॉस्टल में पर्याप्त पेयजल एवं बिजली की व्यवस्था करने को कहा. सिलम स्थित स्टार रोजगार प्रशिक्षण संस्थान का निरीक्षण किया. प्रशिक्षण कक्ष में मौजूद कुर्सियों के स्थान पर कोरोना संक्रमित मरीजों के ईलाज के लिए बेडों की व्यवस्था करने पर जोर दिया. बताया गया कि प्रशिक्षण केंद्र के कमरों में 100 बेडों की व्यवस्था की जा सकती है. उपायुक्त ने बेडों के साथ संस्थान में शुद्ध पेयजल एवं निर्बाध विद्युत व्यवस्था भी सुनिश्चित करने का निर्देश दिया.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें