1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. gumla daughter sold 3 times in delhi pleaded to free her from clutches of human traffickers smj

दिल्ली में 3 जगह बिकी गुमला की एक बेटी, मानव तस्कर के चंगुल से मुक्त कराने की लगायी गुहार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : मानव तस्कर के चंगुल में फंसकर गुमला की बेटी दिल्ली में 3 जगह बिकी.
Jharkhand news : मानव तस्कर के चंगुल में फंसकर गुमला की बेटी दिल्ली में 3 जगह बिकी.
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Jharkhand Crime News (गुमला), रिपाेर्ट- दुर्जय पासवान : गुमला जिले के बसिया प्रखंड की एक नाबालिग लड़की को दिल्ली में तीन जगह बेचा गया. अब लड़की एक घर में बंधक है. नाबालिग ने चोरी छिपे अपनी बहन को फोन कर मुक्त कराने की मांग की है. इस संबंध में नाबालिग की बहन ने बसिया थाना में लिखित आवेदन सौंपी है. जिसमें उन्होंने अपनी नाबालिग बहन को तस्करों के चंगुल से मुक्त कराने की मांग की है.

मामला बसिया थाना क्षेत्र के लोटवा गांव की है. बड़ी बहन ने पुलिस को बताया कि बानो थाना क्षेत्र के कुलादुरूम निवासी मानव तस्कर शबनम बागे और संगीता बागे ने मिलकर उसकी छोटी बहन को बहला- फुसलाकर नौकरी दिलाने के नाम पर दिल्ली ले गये और कहीं बेच दिया. जिसका 6 माह से कोई आता पता नहीं है.

कुछ दिन पहले ईटाम चेरोटोली निवासी एक लड़की के मोबाइल फोन से उसकी छोटी बहन की बात हुई थी. उसने यहां से घर ले जाने की बात कही और नहीं ले जाने पर वहीं जान देने की बातें कही थी. उसने बड़ी बहन को बताया कि दलालों ने तीन जगह बदली कर उसे बेचा है और अभी तक एक भी पैसा नहीं दिया है. साथ ही घर से निकलने भी नहीं दिया जाता है. किसी से बात करने पर मारपीट किया जाता है.

बड़ी बहन ने जब छोटी बहन की दर्दभरी कहानी सुनी, तो उन्होंने मानव तस्कर शबनम बागे से बात की. तस्कर शबनम ने बड़ी बहन को धमकी भरे लहजे में कहा जो करना है करो, हमें किसी का डर नही है. इधर, शिकायत मिलने के बाद बसिया पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें