1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. gumla crime news the child was born during a live in relationship the father murdered after five years know the whole matter srn

Gumla Crime News : लिव इन रिलेशनशिप के दौरान बच्चे का हुआ था जन्म, पांच साल बाद पिता ने कर दी हत्या, जानें पूरा मामला

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
लिव इन रिलेशनशिप के दौरान बच्चे का हुआ था जन्म
लिव इन रिलेशनशिप के दौरान बच्चे का हुआ था जन्म
फाइल फोटो

गुमला : एक युगल प्रेमी लिव इन रिलेशनशिप में रहते हुए एक बच्चे को जन्म दिया. परंतु जब बच्चा पांच साल का हो गया. तब पिता ने उसकी हत्या कर दी. हत्या करने के बाद शव को पत्थर से ढक दिया था. पुलिस ने बुधवार को शव को बरामद कर लिया है. यह मामला घाघरा थाना की बिमरला पंचायत स्थित घाघरापाठ गांव की है. मृतक का नाम सुनील उरांव है. उसकी उम्र पांच साल है. इधर, बच्चे की मौत से गांव के लोगों में गुस्सा है. चूंकि घटना स्थल घोर उग्रवाद प्रभावित है. इसलिए पुलिस देर शाम तक गांव नहीं पहुंची थी. हालांकि एक अधिकारी ने दावा किया है कि देर शाम को शव बरामद कर लिया गया है. पुलिस टीम गांव से लौटेगी. तभी हत्याकांड की पूरी जानकारी मिल पायेगी.

मामला इस प्रकार :

घाघरापाठ गांव के एक युवक व युवती प्रेम करते थे. इसके बाद दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे. गांव में काम नहीं था तो दोनों ईंट भटठा में मजदूरी करने दूसरे राज्य चले गये. जहां सुनील उरांव का जन्म हुआ. जब सुनील पांच साल का हुआ तो दोनों युवक युवती गांव लौट गये. गांव लौटने के बाद युवक ने सुनील को अपना बेटा मानने से इंकार कर दिया. इस मामले को लेकर गांव में बैठक हुई. जिसमें गांव के लोगों ने फैसला सुनाया कि सुनील को उसके पिता का नाम मिलेगा. साथ ही पिता की जायदाद का वारिस भी होगा.

गांव वालों के इस फैसले से युवक नाखुश था. उन्होंने मंगलवार को अपने ही बेटे सुनील की हत्या कर शव को तालाब में डाल दिया और ऊपर से पत्थर ढक गया. परंतु तालाब के समीप कुछ लोगों ने शव को देखा और बुधवार को इसकी सूचना पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने शव बरामद किया. घाघरा थानेदार कुंदन कुमार सिंह ने कहा कि सूचना मिली है कि पांच वर्षीय बच्चा की हत्या कर शव को तालाब में डाला गया है. घटनास्थल जाने के बाद ही पूरी जानकारी मिल सकती है. थानेदार ने यह भी बताया कि ग्रामीणों से सूचना मिली है कि उसके ही पिता ने सुनीन की हत्या कर दी है. आरोपी को पकड़ने के बाद हत्या के कारणों का पता चलेगा.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें