1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. double murder panic due to double murder in gumla jharkhand brother and sister were brutally killed by criminals gur

Double Murder : झारखंड में डबल मर्डर से दहशत, भाई-बहन को अपराधियों ने बेरहमी से मार डाला, पढ़िए दिल दहला देनेवाली ये रिपोर्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Double Murder : गुमला में भाई-बहन की बेरहमी से हत्या, मौके पर पहुंची पुलिस
Double Murder : गुमला में भाई-बहन की बेरहमी से हत्या, मौके पर पहुंची पुलिस
प्रभात खबर

Double Murder : घाघरा (कुलदीप/अजीत) : झारखंड के गुमला जिले के घाघरा थाना स्थित चुंदरी नवाटोली गांव के समीप रविवार की रात को भाई-बहन की बेरहमी से हत्या कर दी गयी है. मृतकों की पहचान कोटामाटी गांव के संजू भगत व ममता खाखा के रूप में की गयी है. ये दोनों लोहरदगा में रहते थे. मौके पर कार भी बरामद की गयी है. इस हत्या से इलाके से दहशत है. गुमला के पुलिस अधीक्षक हृदीप पी जनार्दनन ने कहा कि पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है.

रविवार को दोनों भाई बहन अपनी कार से अपने घर आ रहे थे. तभी दोनों की हत्या कर दी गयी. हत्या के बाद घटना स्थल से कुछ दूरी पर कार बरामद की गयी है. पुलिस के अनुसार युवती के साथ कुछ हुआ है या नहीं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

जानकारी के अनुसार दोनों भाई-बहन रविवार को अपने घर आ रहे थे. देर शाम करीब सात बजे दोनों भाई-बहन को घाघरा में देखा गया था. इसके बाद दोनों की जानकारी नहीं मिली थी. सोमवार की सुबह दोनों का शव नवाटोली गांव के समीप से मिला. दोनों को पत्थर से कूचकर हत्या की गयी है. संजू का शव खेत में फेंका हुआ मिला है, जबकि ममता का शव खेत में बने डोभा में फेंका हुआ था.

दोनों के चेहरे को बुरी तरह कुचल दिया गया है. शरीर के अन्य हिस्सों में भी चोट के निशान थे. इंस्पेक्टर मनोज कुमार ने बताया कि भाई-बहन को बीते शाम को घाघरा में देखा गया था. आशंका है कि दोनों को अगवा करने के बाद सुनसान जगह पर लाकर हत्या कर दी गयी है. दोनों के शव को बरामद कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इस दोहरे हत्याकांड से इलाके में सनसनी है. दशहरा के अवसर पर हत्या से लोग सकते में हैं. गुमला के पुलिस अधीक्षक हृदीप पी जनार्दनन ने कहा कि पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है. आपसी विवाद में हत्या हुई है. युवती से दुष्कर्म नहीं हुआ है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें