1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. crime news gumla doomrtoli resident sandeep singh was murdered in a love affair three accused arrested in the case srn

प्रेम प्रसंग में हुई थी सिमडेगा डूमरटोली निवासी संदीप सिंह की हत्या, मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
प्रेम प्रसंग में हुई थी सिमडेगा डूमरटोली निवासी संदीप सिंह की हत्या
प्रेम प्रसंग में हुई थी सिमडेगा डूमरटोली निवासी संदीप सिंह की हत्या
फाइल फोटो

सिमडेगा : प्रेम प्रसंग के कारण बानो के डूमरटोली निवासी संदीप सिंह की हत्या हुई. यह जानकारी एसपी डॉ डॉ शम्स तबरेज ने दी. जानकारी के मुताबिक 19 मई को बानो थाना इलाके के डुमटोली निवासी संदीप सिंह की एक गुमशुदगी की सूचना थाना में दर्ज करायी गयी थी. खोजबीन के दौरान बानो पुलिस ने सड़ा गला अवस्था में संदीप सिंह के शव को मनोहरपुर रोड के किनारे झाड़ी से बरामद किया गया था.

संदीप सिंह की हत्या अत्यंत ही क्रूर तरीके से की गयी थी. उक्त घटना के मामले में छानबीन करने के लिये एसपी डॉ शम्स तबरेज ने बानो इंस्पेक्टर के नेतृत्व में एक छापामारी दल का गठन किया. छापेमारी दल ने गहन छानबीन करते हुए हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए हत्या के आरोप में अजय कुमार बिड़ारईगी बड़का टोली निवासी, सुगड़ सुरीन बेड़ारईगी राजाटोली निवासी एवं एक नाबालिग को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. गिरफ्तार किये गये लोगों के पास से मृतक संदीप सिंह की बाइक तथा अपराधियों की एक बाइक भी बरामद की गयी.

एसपी डॉ शम्स तबरेज ने बताया कि संदीप सिंह एवं अजय कुमार का प्रेम प्रसंग कोनसोदे में रहने वाली एक लड़की से था.

संदीप सिंह भी उसकी लड़की से बात करता था. इसी कारण अजय कुमार ने अपने दोस्तों के साथ मिल कर उसे रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. प्रेम प्रसंग के मामले में अजय कुमार, सुगड़ सुरीन व एक नाबालिग ने मिल कर संदीप सिंह की हत्या कर दी. हत्या के बाद उसके शव को पहाड़ी के निकट झाड़ी में छुपा दिया था. घटना के कई दिनों बाद शव को बरामद करते हुए पुलिस ने हत्या के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

एसपी डॉ शम्स तबरेज ने हत्या की गुत्थी सुलझाने के मामले में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले इंस्पेक्टर आलोक सिंह के अलावा बानो थाना प्रभारी एवं महाबुआंग थाना प्रभारी को नगद पुरस्कार देकर सम्मानित किया. एसपी डॉ शम्स तबरेज ने बताया कि पकड़े गये आरोपियों के पास से घटना में प्रयुक्त चाकू, मृतक संदीप सिंह का लूटा गया पल्सर बाइक, मृतक संदीप सिंह से लूटा गया रियलमी का मोबाइल सेट, घटना में प्रयुक्त लाल रंग की सुपर स्प्लेंडर बाइक, घटना में प्रयुक्त वीवो कंपनी का मोबाइल काला नीला रंग का एक पीस बरामद किया गया.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें