1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. corona positive vicious criminal minnat khan ran away from gumla hospital amid tight security of police mth

पुलिस को चकमा देकर गुमला अस्पताल से भागा कोरोना संक्रमित शातिर अपराधी मिन्नत खान

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
वसूली और हत्या के इरादे से आये अपराधी को सिसई पुलिस ने किया था गिरफ्तार. गुमला अस्पताल से कोरोना संक्रमित मिन्नत हो गया फरार.
वसूली और हत्या के इरादे से आये अपराधी को सिसई पुलिस ने किया था गिरफ्तार. गुमला अस्पताल से कोरोना संक्रमित मिन्नत हो गया फरार.
Durjay Paswan

गुमला (दुर्जय पासवान) : झारखंड के गुमला जिला की पुलिस को चकमा देकर कोरोना से संक्रमित शातिर अपराधी मिन्नत खान फरार हो गया. गुमला सदर अस्पताल के नर्सिंग कॉलेज में बनाये गये आइसोलेशन वार्ड से बुधवार सुबह फोरी निवासी मिन्नत खान भाग गया. उसे अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था.

अस्पताल गेट के पास पुलिस का कड़ा पहरा होने के बावजूद मिन्नत खान सबकी आंखों में धूल झोंकने में सफल रहा. इस शातिर अपराधी के अस्पताल से फरार होने की सूचना अस्पताल ने पुलिस को दी. इसके बाद से पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापामारी अभियान चला रही है.

पुलिस के अनुसार, मिन्नत फोरी गांव की ओर भागा है. मिन्नत के भागने से दूसरे लोगों में भी कोरोना का संक्रमण फैलने का डर बना हुआ है. जानकारी के अनुसार, मिन्नत ने बुधवार सुबह अस्पताल के नर्सिंग कॉलेज में नाश्ता किया. इसके बाद दिन के 11 बजे कर्मचारियों ने च्यवनप्राश देने के लिए उसका नाम पुकारा गया.

कई बार उसका नाम पुकारा गया, लेकिन वह नहीं आया. इसके बाद नर्सिंग कॉलेज में रह रहे कोरोना संक्रमित कुछ अन्य लोगों ने बताया कि मिन्नत वहां नहीं है. इसके बाद अस्पताल के अधिकारी व कर्मचारी नर्सिंग कॉलेज के अंदर गये और जांच की, तो वह कहीं नहीं मिला.

एक अधिकारी ने बताया कि चप्पे-चप्पे को पुलिस ने छान मारा, लेकिन मिन्नत नर्सिंग कॉलेज में कहीं नहीं मिला. बताया कि नर्सिंग कॉलेज के बाहर पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर रखे थे. आशंका व्यक्त की जा रही है कि मिन्नत छत के रास्ते भागा है. हत्या, डकैती व लूटपाट के मामले में वह पहले जेल जा चुका है. जमानत मिलने पर वह बाहर था.

दो दिन पहले वह सिसई बाजार में व्यापारियों से लूटपाट करने व किसी की हत्या के इरादे से पहुंचा था. तभी सिसई थाना की पुलिस ने उसे पकड़ लिया. सिसई के थानेदार एसएन मंडल ने बताया कि मिन्नत खान के भागने की सूचना मिली है. उसे पकड़ने के लिए छापामारी की जा रही है.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें