1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. celebrate the festival in a peaceful atmosphere sdo

शांतिपूर्ण माहौल में पर्व मनायें : एसडीओ

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

गुमला : बकरीद पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक बुधवार को सदर अनुमंडल कार्यालय में हुई. इसकी अध्यक्षता सदर अनुमंडल पदाधिकारी जितेंद्र कुमार देव ने की. बैठक में पर्व को लेकर क्षेत्र में विधि-व्यवस्था सुदृढ़ रखने पर चर्चा की गयी. साथ ही शांतिपूर्ण माहौल में कोरोना संक्रमण को देखते हुए सरकारी दिशा-निर्देश के अनुसार पर्व मनाने का निर्णय लिया गया.

सदर अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को ध्यान में रखते हुए राज्य सरकार द्वारा किसी भी प्रकार का धार्मिक, सामाजिक अथवा राजनीतिक कार्यक्रम का आयोजन नहीं करने का निर्देश दिया है. इसके तहत क्षेत्र में किसी प्रकार के कार्यक्रम की अनुमति नहीं दी जायेगी. उन्होंने कहा कि इस वर्ष बकरीद की नमाज अपने-अपने घरों में ही पढ़ें.

त्योहार खुशियां लेकर आता है. सौहार्दपूर्ण वातावरण में त्योहार मनायें. वहीं नगर परिषद गुमला के कार्यपालक पदाधिकारी को पूरे शहर की साफ-सफाई कराने का निर्देश दिया. उन्होंने कहा किसी भी प्रकार का आपत्तिजनक पोस्ट न करें. ऐसा करने पर दोषी व्यक्ति के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जायेगी. बैठक में नगर परिषद उपाध्यक्ष मोहम्मद कलीम अख्तर, प्रखंड विकास पदाधिकारी संध्या मुंडू, अंचल अधिकारी केके मुंडु, नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी हातिमताई राय सहित अन्य उपस्थित थे.

Post by : Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें