24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पीएलएफआइ के आठ उग्रवादियों पर प्राथमिकी

पुलिस पर गोलीबारी करने व नजायज मजमा लगाने का आरोप. गुमला : कामडारा थाना प्रभारी चक्रवर्ती राम ने पीएलएफआइ के आठ उग्रवादियों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज किये हैं. इन लोगों पर पुलिसपर गोलीबारी करने व नाजायज मजमा लगाने का आरोप लगाया है. पीएलएफआइ के सबजोनल कमांडर बिनुटोली गांव के तिलेश्वर गोप, कमांडर बक्सपुर […]

पुलिस पर गोलीबारी करने व नजायज मजमा लगाने का आरोप.

गुमला : कामडारा थाना प्रभारी चक्रवर्ती राम ने पीएलएफआइ के आठ उग्रवादियों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज किये हैं. इन लोगों पर पुलिसपर गोलीबारी करने व नाजायज मजमा लगाने का आरोप लगाया है.

पीएलएफआइ के सबजोनल कमांडर बिनुटोली गांव के तिलेश्वर गोप, कमांडर बक्सपुर गांव के लखन गोप, सेमरटोली के अमृत होरो, चिंतामनकुरा गांव के अर्जुन राम, लतरा गांव के कोड़को मुंडा, रेड़वा गांव के मंदीप मुंडा, मुरुमकेला गांव के तेलेस्फोर केरकेट्टा व करंजकुरा के बिरसा गोप हैं.

इसमें पुलिस ने दो उग्रवादी बिरसा गोप व तेलेस्फोर केरकेट्टा को गत दिनों गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.

जानकारी के अनुसार दो दिन पहले कामडारा व बसिया थाना की पुलिस ऑपरेशन कारो टू के तहत चटकपुर गांव के लतरा जंगल में अभियान चला रही थी. तभी जंगल में पुलिस का सामना उग्रवादियों से हो गया था. इसमें छह उग्रवादी भागने में सफल रहे थे. परंतु पुलिस ने दो उग्रवादी तेलेस्फोर व बिरसा को खदेड़ कर पकड़ा था. इन लोगों के पास से हथियार भी मिला है. पूछताछ के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया है.

कामडारा में ऑपरेशन कारो टू जारी

कामडारा व बसिया इलाके में पीएलएफआइ के खिलाफ पुलिस का ऑपरेशन कारो टू अभियान जारी है. बताया जा रहा है कि खूंटी जिला में अभियान के डर से उग्रवादी भाग कर छिपने के लिए कामडारा व बसिया इलाके में घुस रहे हैं. परंतु इधर भी पुलिस का अभियान चलने से उग्रवादियों को छिपने के लिए जगह नहीं मिल रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें