27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुमला में हथियार व गांजा की खरीद-बिक्री करने वाले चार युवक गिरफ्तार

गुमला : झारखंड के गुमला जिला में सिसई थाना की पुलिस ने अवैध हथियार व गांजा की तस्करी व खरीद-बिक्री करने वाले चार शातिर युवकों को गिरफ्तार किया है. इनके नाम मेन रोड निवासी सूरज साहू, सिसई बस्ती के आनंद कुमार साहू, शौकत अंसारी व कुम्हार मोड़ सिसई के कालेश्वर उरांव है. पूछताछ के बाद […]

गुमला : झारखंड के गुमला जिला में सिसई थाना की पुलिस ने अवैध हथियार व गांजा की तस्करी व खरीद-बिक्री करने वाले चार शातिर युवकों को गिरफ्तार किया है. इनके नाम मेन रोड निवासी सूरज साहू, सिसई बस्ती के आनंद कुमार साहू, शौकत अंसारी व कुम्हार मोड़ सिसई के कालेश्वर उरांव है. पूछताछ के बाद चारों को बुधवार को जेल भेज दिया गया.

पुलिस ने मेन रोड जामा मस्जिद के समीप से सूरज साहू को चोरी की मोटरसाइकिल के साथ मंगलवार शाम को गिरफ्तार किया. इनकी निशानदेही पर सिसई बस्ती के आनंद कुमार साहू, शौकत अंसारी व कुम्हार मोड़ सिसई के कालेश्वर उरांव को भी गिरफ्तार किया गया.

थाना प्रभारी विष्णुदेव चौधरी ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बताया कि मंगलवार शाम को गुप्त सूचना मिली थी कि जामा मस्जिद के पास एक युवक चोरी की मोटरसाइकिल लेकर खड़ा है. इस सूचना पर कार्रवाई करते हुए उक्त युवक को गिरफ्तार किया गया. पूछताछ में उसने अपना नाम सूरज कुमार साहू मेन रोड सिसई का निवासी बताया.

सूरज ने बताया कि बड़गांव के शंकर साव व बजरंग साव से पिस्तौल और गांजा की खरीद-बिक्री करता है. उसके साथ आनंद कुमार साहू, कलेश्वर उरांव व सौकत अंसारी भी है. उसी की निशानदेही पर सिसई बस्ती के आनंद कुमार साहू को गिरफ्तार किया गया. उसके पास से एक देशी कट्टा व आधा किलो गांजा बरामद किया गया. सौकत अंसारी को भी पकड़ लिया गया.

उसके बाद कुम्हार मोड़ निवासी कलेश्वर उरांव को छापामारी कर गिरफ्तार किया गया. उसके पास से एक देशी कट्टा बरामद किया गया. इस गैंग का मास्टरमाइंड बजरंग साहू व शंकर साहू को गिरफ्तारी के लिए छापामारी चल रही है. दोनों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

थानेदार ने कहा कि वह सिसई में भयमुक्त महौल बनाना चाहते हैं. पकड़े गये सभी अपराधी युवा हैं. पैसे की लालच में आकर गलत रास्ता चुन लेते हैं. उन्होंने अभिभावकों से अपील की है कि वे अपने बच्चों पर ध्यान दें. उन्हें नशापान से दूर रखें. छापामारी दल में थाना प्रभारी विष्णु देव चौधरी, राजेश्वर प्रसाद यादव, विनोद टोप्पो, महेंद्र कुमार राणा व सशस्त्र बल के जवान शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें