25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गोड्डा में बीजेपी कार्यकर्ता शैलेंद्र भगत की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

गोड्डा में बीजेपी कार्यकर्ता शैलेंद्र भगत की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. इस दौरान अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. बताया जा रहा है कि बेटे से मारपीट के बाद विवाद बढ़ा और इस वारदात को अंजाम दिया गया.

गोड्डा/पोड़ैयाहाट: झारखंड के गोड्डा जिले के पोड़ैयाहाट बजरंगबली चौक पर भाजपा समर्थक शैलेंद्र भगत की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. एक बाइक पर सवार होकर आए तीन अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर शैलेंद्र भगत को तीन गोली मारी. दो गाली सीने में व एक गोली सिर के समीप मारी गयी. गोली लगने के बाद शैलेंद्र भगत को पोड़ैयाहाट अस्पताल लाया गया, जहां से चिकित्सकों ने तत्काल गोड्डा रेफर कर दिया. एंबुलेंस से गोड्डा लाने के क्रम में रास्ते में ही उनकी मौत हो गयी. गोड्डा सदर अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. एंबुलेंस में उनका बेटा, बेटी व पत्नी भी थी. पोड़ैयाहाट अस्पताल के डॉ प्रशांत मिश्रा ने बताया कि शैलेंद्र को तीन गोली मारने के निशान मिले हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अस्पताल में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती
शैलेंद्र की मौत की जानकारी होने पर सदर अस्पताल में भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया. मृतक के भाई अरविंद भगत ने बताया कि अपराधी तीन-चार की संख्या में थे. गोलीकांड को अंजाम देने के बाद सभी फरार हो गये. गोलीकांड की घटना से पोड़ैयाहाट का बजरंगबली चौक के पास दहशत का माहौल हो गया. अपराधियों ने थाने से महज कुछ दूरी पर घटना को अंजाम दिया है.

बेटे के साथ हुई मारपीट के बाद बढ़ा था विवाद
पुत्र अतुल भगत ने बताया कि कुछ दिन पहले गोड्डा में प्लस टू हाइस्कूल के पास मारपीट की घटना हुई थी. उनके साथ हुई मारपीट में डेविल्स ग्रुप के बिट्टू कुमार व दो-तीन युवक शामिल थे. मारपीट के बाद आरोपी जब पोड़ैयाहाट के कमली मैदान पहुंचे तो पिता शैलेंद्र भगत ने बिट्टू को घर में बुलाकर समझाया था. मारपीट आदि करने को नहीं कहा था. समझाने के बाद बाद भी बिट्टू ने पिता-पुत्र दोनों को जान मारने की धमकी दी थी. उसके दो दिन बाद ही उनलोगों ने मेरे पिता की हत्या कर दी. अतुल ने बताया कि उनके पिता ने उसको मिठाई दुकान भेजा. इस बीच गोली चलने की आवाज आयी. मुझे लगा कि टायर आदि फटा है, लेकिन जब दूसरी बार आवाज आयी तो देखा तो मेरे पिता गिरे हुए हैं. अतुल का कहना था कि बिट्टू पहले भी कई वारदात को अंजाम दे चुका है. बावजूद पुलिस उसकी गिरफ्तारी नहीं की. इस कारण उसने बड़ी घटना को अंजाम दिया. पुलिस यदि कार्रवाई नहीं करती है तो इसका विरोध किया जायेगा.

Also Read: फसल चराने के विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट, आधे दर्जन लोग घायल

पोड़ैयाहाट थाना प्रभारी को अविलंब हटाये प्रशासन : राघवेंद्र
सदर अस्पताल पहुंचे पोड़ैयाहाट के जिला परिषद सदस्य राघवेंद्र सिंह ने कहा कि पोड़ैयाहाट में कानून व्यवस्था नाम की चीज नहीं है. नये थानेदार घटना की सूचना देने पर कार्रवाई नहीं करते हैं. पोड़ैयाहाट में कोई सुरक्षित नहीं है. शाम छह बजे इस प्रकार की घटना होती है. अपराधियों का मनोबल ऊंचा है. प्रशासन को अविलंब संज्ञान में लेना चाहिए.

सांसद ने ट्वीट कर जताया शोक
इस मामले पर सांसद डॉ निशिकांत दुबे ने अपने सोशल साइट ‘एक्स’ पर ट्वीट कर लिखा है कि भाजपा समर्थक शैलेंद्र भगत को पोड़ैयाहाट में अपराधियों ने गोली मारी है. इस हत्या ने मुझे मर्माहत कर दिया है. अपराधी एक विशेष पार्टी के कार्यकर्ता हैं. इस अपराधी व उसके आका को सलाखों के पीछे ले जाऊंगा.

मामले की जांच कर रही पुलिस
गोड्डा के एसडीपीओ जेपीएन चौधरी ने कहा कि शैलेंद्र भगत का भी पूर्व में आपराधिक इतिहास रहा है. पूरे मामले की जानकारी ली जा रही है. हत्या में डेविल्स कंपनी के मामले की जांच की जा रही है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें