38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

…जब अफसरों के सामने फफक कर रो पड़े प्रदीप यादव, बोले – मेरी अर्थी तिरंगे में लिपटी यहां से निकलेगी

गोड्डा : अडाणी पावर प्लांट के विरोध में पोड़ैयाहाट के गायघाट में अनिश्चितकालीन सत्याग्रह के छठे दिन विधायक प्रदीप यादव के मेडिकल रिपोर्ट के साथ डीडीसी मुकुंद दास, सीएस डाॅ प्रवीण राम पहुंचे. इनलोगों ने प्रदीप यादव के स्वास्थ्य पर चिंता व्यक्त की और उसने रिम्स चलने का अनुरोध किया. इस पर प्रदीप यादव ने […]

गोड्डा : अडाणी पावर प्लांट के विरोध में पोड़ैयाहाट के गायघाट में अनिश्चितकालीन सत्याग्रह के छठे दिन विधायक प्रदीप यादव के मेडिकल रिपोर्ट के साथ डीडीसी मुकुंद दास, सीएस डाॅ प्रवीण राम पहुंचे. इनलोगों ने प्रदीप यादव के स्वास्थ्य पर चिंता व्यक्त की और उसने रिम्स चलने का अनुरोध किया.

इस पर प्रदीप यादव ने कहा कि हमदर्दी पर खुशी है. लेकिन जिला प्रशासन की जांच रिपोर्ट को सही नहीं मानता हूं. क्राॅस एक्जामिन करेंगे. मेरी इतनी भी खराब हालत नहीं है. अभी 15 किमी चल सकता हूं. मुझे सलाखों के पीछे जाने की चिंता नहीं है. आंदोलन में हूं. सभी साथ हैं. सत्याग्रह में संकल्पित हूं. अच्छा होगा कि मेरी जान यहीं जाये. बगल में समाधि बन जाने पर कम-से-कम अडाणी का पावर प्लांट तो नहीं लग पायेगा. मेरी अरथी तिरंगे से लिपटी यहां से निकलेगी. डीडीसी से बात करते विधायक प्रदीप यादव फफक-फफक कर रो पड़े. उन्होंने कहा कि बार-बार जिला प्रशासन आकर हाल पूछता है. रिपोर्ट ले जाकर मामला दर्ज करा रहे हैं.

उनके आंदोलन के बदनाम करने के लिए जानबूझ कर प्रशासन अपराधी बनाने में लगा है. लगातार प्रशासन दबाव बना रहा है ताकि आंदोलन कमजोर पड़ जाये, लेकिन ऐसा होने नहीं देंगे.

वरदीधारी वारंट लेकर आये, जाने को तैयार हूं : सत्याग्रह स्थल पर प्रदीप यादव ने कहा कि आज तक मेरी और से कहा जा रहा कि एक पुलिस वर्दी और टोपी पहनकर आये. उनके पास वारंट हो. उनके साथ चलने को तैयार हैं. इसके बाद डीडीसीए सीएस लौट गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें