1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. giridih
  5. two people burnt alive in a fire in the barn one is in critical condition giridih mla assures compensation to family straw fire pmch grj

खलिहान में लगी आग में दो जिंदा जले, एक की स्थिति गंभीर, गिरिडीह विधायक ने परिजनों को दिया मुआवजा का आश्वासन

गिरिडीह जिले के पीरटांड़ थाना क्षेत्र के चिरकीडीह में बीती रात आग की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गयी है, जबकि तीन अन्य लोग झुलस गए हैं. इसमें एक की हालत गंभीर है, जिसका इलाज धनबाद के पीएमसीएच में चल रहा है. छोटू हेम्ब्रम (60 वर्ष) की मौत मौके पर ही हो गयी, जबकि छोटू हेम्ब्रम के नाती रमेश हेम्ब्रम (13 वर्ष) को अस्पताल ले जाने के क्रम में मौत हो गई. गिरिडीह विधायक सुदिव्य कुमार सोनू घटनास्थल पर पहुंचे और पीड़ित परिजनों को ढाढ़स बंधाया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
खलिहान में आग लगने से दो की मौत, एक की हालत गंभीर
खलिहान में आग लगने से दो की मौत, एक की हालत गंभीर
प्रभात खबर

पीरटांड़ : गिरिडीह जिले के पीरटांड़ थाना क्षेत्र के चिरकीडीह में बीती रात आग की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गयी है, जबकि तीन अन्य लोग झुलस गए हैं. इसमें एक की हालत गंभीर है, जिसका इलाज धनबाद के पीएमसीएच में चल रहा है. छोटू हेम्ब्रम (60 वर्ष) की मौत मौके पर ही हो गयी, जबकि छोटू हेम्ब्रम के नाती रमेश हेम्ब्रम (13 वर्ष) को अस्पताल ले जाने के क्रम में मौत हो गई. गिरिडीह विधायक सुदिव्य कुमार सोनू घटनास्थल पर पहुंचे और पीड़ित परिजनों को ढाढ़स बंधाया.

इस घटना में मनीष हेम्ब्रम (12 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसका इलाज धनबाद स्थित पीएमसीएच में चल रहा है, जबकि दो अन्य राजेश हेम्ब्रम (16 वर्ष) एवं शिकर हेम्ब्रम (15 वर्ष) मामूली रूप से झुलस गये हैं, जिनका इलाज प्राथमिक स्तर पर कराया गया. घटना के बाबत बताया जाता है कि सभी खलिहान में बने ढाकों में पसंगी आग लगाकर सोए हुए थे. इसी बीच पुआल में आग पकड़ लेने से ये हादसा हुआ है.

अगलगी की इस घटना की सूचना मिलने के बाद गिरिडीह विधायक सुदिव्य कुमार सोनू घटनास्थल पर पहुंचे और पीड़ित परिजनों को ढाढ़स बंधाया. इस दौरान श्री सोनू ने मृतक के परिजनों को सरकारी प्रावधान के तहत मुआवजा दिलाने का भी भरोसा दिलाया.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें