40.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गिरिडीह में नहाने के दौरान तालाब में डूबने से जुड़वां भाइयों की मौत, शादी समारोह में गए थे ननिहाल

गिरिडीह जिले के डुमरी थाना क्षेत्र में नहाने के दौरान तालाब में डूबने से जुड़वां भाइयों की मौत हो गयी. दोनों भाई शादी समारोह में शामिल होने ननिहाल गए थे. इस घटना से शादी की खुशियां मातम में बदल गयीं.

गिरिडीह, मृणाल: झारखंड के गिरिडीह जिले के डुमरी थाना क्षेत्र में तालाब में नहाने के दौरान डूबने से जुड़वां भाइयों की मौत हो गयी. वे शादी समारोह में भाग लेने के लिए ननिहाल गए हुए थे. इसी दौरान ये हादसा हो गया. इस घटना के बाद शादी की खुशियां गम में बदल गयीं.

दो जुड़वां भाइयों की मौत
डुमरी थाना क्षेत्र के तेलखारा गांव में तालाब में नहाने के दौरान गहरे पानी में डूब जाने से जुड़वां भाइयों की मौत हो गयी. दोनों भाई अपने मामा डालेश्वर साव के घर शादी समारोह में भाग लेने के लिए आए हुए थे. शुक्रवार की दोपहर जब दोनों भाई तेलखारा स्थित एक तालाब में नहाने के लिए गए तो धीरे-धीरे गहरे पानी में समा गए. स्थानीय लोगों ने किसी तरह दोनों को तालाब से निकाला एवं डुमरी रेफरल अस्पताल लाया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

ALSO READ: सड़क हादसे में वृद्ध की मौत, पत्नी और पोता घायल

बगोदर बाजार के रहनेवाले थे मृतक
मृतकों की पहचान आशीष(16 वर्ष) एवं छोटू (16 वर्ष) के रूप में हुई है. दोनों गिरिडीह जिले के बगोदर बाजार के रहने वाले थे. इधर, इस घटना से मृतक के परिजनों एवं उनकी ननिहाल में मातम छा गया है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

शादी की खुशियां मातम में बदलीं
घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसर गया है. परिजनों की मानें तो दोनों भाई शुक्रवार की दोपहर नहाने के लिए तालाब चले गए थे. इसी दौरान दोनों का पांव फिसल गया और दोनों भाई तालाब में डूब गए. बताया जाता है कि दोनों भाई शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे, लेकिन इस घटना के बाद शादी की खुशियां मातम में पसर गयीं. इस मामले की सूचना मिलने के बाद डुमरी थाना की पुलिस छानबीन में जुट गयी है.

ALSO READ: ट्रैक्टर के धक्के से घायल वृद्ध की मौत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें