25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पिछले पांच वर्षों में जनहित में नहीं हुआ कोई कार्य : प्रो. जयप्रकाश

कोडरमा लोकसभा क्षेत्र के निर्दलीय प्रत्याशी सह पूर्व विधायक प्रो. जयप्रकाश वर्मा ने अपने समर्थकों के साथ चतरो, देवरी, घोसे, घोरंजी आदि गांवों का दौरा किया.

देवरी. कोडरमा लोकसभा क्षेत्र के निर्दलीय प्रत्याशी सह पूर्व विधायक प्रो. जयप्रकाश वर्मा ने अपने समर्थकों के साथ चतरो, देवरी, घोसे, घोरंजी आदि गांवों का दौरा किया. थाना मोड़ देवरी में चुनाव कार्यालय का उदघाटन किया. नुक्कड़ सभा के माध्यम से लोगों से समर्थन मांगी. कहा कि पिछले पांच वर्षो में कोडरमा संसदीय क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों ने जनहित का कोई काम नहीं किया. चुनाव जीतने के बाद लोगों के सुख-दुख को बांटना तो दूर क्षेत्र के लोगों से मिलने तक नहीं आये. बच्चों का भविष्य, रोजगार, सिंचाई की सुविधा तथा भ्रष्टाचार को समाप्त करने के लिए कोडरमा में बदलाव की लहर का समर्थन करें. दौरे में राजकुमार राम, महेश वर्मा, जनार्दन पटेल, सुनील वर्मा, रामचंद्र वर्मा, रामकिशुन हाजरा, दासो महतो, कामेश्वर वर्मा, बाबूमनी सिंह, नरेश हाजरा, मो असरफ हुसैन, मनोज वर्मा, अशोक वर्मा, थंभी यादव, चंदन कुमार आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें