40.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड के गिरिडीह में उधार के पैसे देने के लिए घर बुलाया और तलवार से काट डाला, तीन घंटे के अंदर आरोपी अरेस्ट

गिरिडीह जिले में उधार के पैसे देने के लिए घर बुलाया और तलवार से काट डाला. इस वारदात के बाद पुलिस ने तीन घंटे के अंदर आरोपी को अरेस्ट कर लिया.

गिरिडीह, मृणाल: झारखंड के गिरिडीह जिले के बिरनी के भरकट्टा ओपी क्षेत्र के द्वारपहरी गांव में उधार के पैसे वापस करने के लिए घर बुलाकर तलवार से हत्या कर दी गयी है. मृतक सामू साव उर्फ शंभू साव (33 वर्ष) द्वारपहरी का ही रहनेवाला था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. इधर, पुलिस ने आरोपी भीमलाल मंडल को भागने के क्रम में सरिया थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है पूरा मामला
घटना के बाबत मृतक सामू साव के बड़े भाई रामू साव ने बताया कि उसका छोटा भाई सामू साव एक साल पूर्व द्वारपहरी गांव के भीमलाल मंडल को बेटे के इलाज के लिए 20 हजार रुपये उधार में दिए थे. उसका भाई बहुत दिनों से भीमलाल मंडल से रुपये वापस करने की मांग कर रहा था. रविवार को भीमलाल मंडल ने उसके भाई सामू मंडल को अपने घर द्वारपहरी के मकोरिया पैसे वापस करने की बात कह कर घर बुलाया. जब उसका भाई सामू साव भीमलाल मंडल के घर पैसे लेने के लिए पहुंचा तो भीमलाल मंडल उसके भाई सामू साव के साथ मारपीट करने लगा. जब उन्हें इस बात की सूचना मिली तो वे लोग मौके पर पहुंचे. इसी बीच भीमलाल मंडल ने तलवार निकालकर उन सभी के सामने उसके भाई सामू साव पर सिर पर वार कर दिया. इससे मौके पर ही उसके भाई की मौत हो गयी. उसके भाई की हत्या में भीमलाल मंडल के अलावा खूबलाल मंडल, पंकज कुमार व मिंटू मंडल शामिल हैं. ये सभी मौके पर मौजूद थे और उसके भाई के साथ मारपीट कर रहे थे.

ऑटो चलाता था सामू साव
मृतक सामू साव के भाई रामू साव ने बताया कि उसका भाई सामू साव द्वारपहरी में ऑटो चलाता था. उसकी शादी हो गयी थी. दो लड़का और एक लड़की है. घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

ALSO READ: गिरिडीह में वारंटी को पकड़ने पहुंची पुलिस टीम पर हमला करने के आरोप में दो महिलाएं समेत पांच गिरफ्तार

आरोपी गिरफ्तार, अवैध संबंध में हत्या की बात आ रही है सामने
गिरिडीह के एसपी दीपक कुमार शर्मा ने बताया कि शंभू साव की हत्या के आरोपी भीमलाल मंडल को पुलिस ने भागने के क्रम में सरिया थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने घटना में अपनी संलिप्ता भी स्वीकार कर ली है. घटना के पीछे अवैध संबंध की बात भी सामने का आ रही है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. 3 घंटे के अंदर टीमवर्क से भरकट्ठा थाना प्रभारी और सरिया थाना प्रभारी द्वारा गिरफ्तारी कर ली गयी. यह जिले के लिए अच्छी उपलब्धि है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें