40.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गिरिडीह में वारंटी को पकड़ने पहुंची पुलिस टीम पर हमला करने के आरोप में दो महिलाएं समेत पांच गिरफ्तार

गिरिडीह जिले के देवरी थाना क्षेत्र में वारंटी को पकड़ने पहुंची पुलिस टीम पर हमला करने के आरोप में दो महिलाएं समेत पांच आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं. आरोपियों ने ईंट से पुलिस पदाधिकारियों पर हमला कर दिया था.

देवरी (गिरिडीह), श्रवण कुमार: झारखंड के गिरिडीह जिले के देवरी थाना क्षेत्र के जलखरियोडीह में वारंटी को पकड़ने गयी देवरी थाना की पुलिस के साथ गाली-गलौज कर जानलेवा हमला करने के आरोप में सहायक अध्यापक त्रिभुवन राणा समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इनमें दो महिलाएं शामिल हैं. बताया जा रहा है कि पुलिस अदालत से जारी वारंट के आलोक में आरोपी को पकड़ने पहुंची थी. इसी दौरान जानकारी मिलने पर आरोपियों ने पुलिस पदाधिकारियों के साथ न सिर्फ गाली-गलौज की, बल्कि ईंट से हमला कर दिया. इसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए थे.

दो महिलाएं समेत पांच आरोपी गिरफ्तार


गिरिडीह पुलिस ने जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया है उनमें त्रिभुवन राणा के अलावा गजाधर राणा, आशा देवी, गुरुदेव राणा और कुलिया देवी शामिल हैं. ये सभी गिरिडीह जिले के देवरी थाना क्षेत्र के बजगुन्दा गांव के रहने वाले हैं. इन पांचों की गिरफ्तारी की पुष्टि गिरिडीह के एसपी दीपक कुमार शर्मा ने की है.

पुलिस पदाधिकारियों के साथ की गाल-गलौज


बताया जा रहा है कि गिरिडीह जिले के जलखरियोडीह में वारंटियों के निर्माणाधीन मकान के पास पुलिस पहुंची थी, जहां पर पुलिस के साथ बदसलूकी हुई थी. जानकारी के मुताबिक रविवार की सुबह में देवरी के थाना प्रभारी सोनू कुमार साहू के नेतृत्व में पुलिस की टीम जलखरियोडीह पहुंची थी. जहां पर वारंटी के विरुद्ध गैर जमानतीय वारंट न्यायालय से जारी रहने की बात बताने पर आरोपियों के द्वारा पुलिस पदाधिकारियों के साथ गाली-गलौज की गयी.

ALSO READ: निर्माण कार्य रोकने गयी टीम की घेराबंदी, मुखिया समेत 50 अज्ञात पर प्राथमिकी

ईंट से पुलिस पदाधिकारियों पर हमला


आरोपियों ने पुलिस पदाधिकारियों के साथ न सिर्फ गाली-गलौज की, बल्कि ईंट पत्थर से हमला कर दिया. हमला में दो पुलिसकर्मी जख्मी हुए हो गए. जख्मी पुलिसकर्मी विनय कुमार व चंदन पासवान का उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देवरी में करवाया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें