1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. giridih
  5. jharkhand road accident speeding car overturned 2 people killed 4 injured grj

Jharkhand News: तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर पलटी, CRPF जवान समेत दो लोगों की मौत, 4 लोग गंभीर रूप से घायल

कार में सवार लोग शादी से घर लौट रहे थे. इसी दौरान गिरिडीह के बगोदर में सड़क हादसा हो गया. इसमें दो लोगों की मौत हो गयी, जबकि चार लोग घायल हो गये. इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बगोदर पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: हादसे में क्षतिग्रस्त कार
Jharkhand News: हादसे में क्षतिग्रस्त कार
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के गिरिडीह जिले के बगोदर थाना क्षेत्र के बगोदर-सरिया रोड के ढिभरा मोड़ के समीप सड़क हादसे में दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, वहीं 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना अहले सुबह पांच बजे के आसपास की है. मृतकों में एक सीआरपीएफ का जवान था, जो रांची में कुक के रूप में कार्यरत था. बताया जा रहा है कि सरिया से बगोदर की ओर आ रही एक स्विफ्ट कार ढिभरा मोड़ के समीप असंतुलित होकर एक पेड़ से जा टकराई और कार सड़क के किनारे खेत में जा पलटी. आपको बता दें कि कार में कुल छह लोग सवार थे.

घायलों को किया गया हजारीबाग रेफर

जानकारी के अनुसार मृतकों में अरुण कुमार (35 वर्ष) एवं छोटी कुमार शामिल हैं जो हजारीबाग जिले के बरकट्ठा मासीपीढ़ी के रहने वाले थे. मृतक अरुण कुमार सीआरपीएफ रांची में बतौर कुक कार्यरत थे, जबकि छोटी कुमार व्यवसाय करता था. घायलों में राजेश कुमार, निर्मल कुमार, सुजीत कुमार राम, प्रवेश कुमार (सभी मासीपीढ़ी बरकट्ठा) के रहने वाले हैं. ये गंभीर रुप से घायल हो गए हैं. घटना की सूचना बगोदर पुलिस को मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची. स्थानीय लोगों के सहयोग से कार से घायलों को निकालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया, जहां चिकित्सकों के द्वारा प्रथामिक उपचार के बाद चारों घायलों को हजारीबाग रेफर कर दिया गया.

शादी से लौट रहे थे कार सवार लोग

बताया जा रहा है कि कार में सभी सवार लोग गुरुवार की रात अटका से अपने ममेरे भाई की शादी को लेकर खोरी महुआ बारात गये हुए थे और शुक्रवार की सुबह वापस लौट रहे थे. तभी यह हादसा हुआ. घटना के बाद बगोदर पुलिस दोनों शवों को कब्जे में लेकर थाना ले आयी. घटना की जानकारी परिजनों को दी गई. परिजन बगोदर थाना पहुंच गये, जहां शव को देखकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था. बगोदर पुलिस द्वारा शव पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया गया है. घटना की सूचना मिलते ही बगोदर विधायक विनोद कुमार सिंह भी बगोदर थाना पहुंचे और मृतकों के परिजनों को ढाढ़स बंधाया. मौके पर हरेन्द्र कुमार सिंह, अनूप पांडेय, खूबलाल महतो, निशांत मंडल, कौलेश्वर महतो , सरिता महतो, पोखन ठाकुर, पवन महतो, दीपक यादव, सचिन कुमार सिंह, उमेश साव, संजय साव समेत अन्य लोग जुटे हुए थे. 

रिपोर्ट : कुमार गौरव

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें