26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand Road Accident: कार-ऑटो की सीधी टक्कर, एक बुजुर्ग महिला की मौत, पांच घायल, बाल-बाल बचा बाइक सवार

Jharkhand Road Accident: गिरिडीह में कार-ऑटो की सीधी टक्कर में एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गयी, जबकि पांच लोग घायल हो गए हैं. इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सड़क हादसे में बाइक सवार बाल-बाल बच गया.

Jharkhand Road Accident: बेंगाबाद (गिरिडीह), अशोक शर्मा- गिरिडीह में मंगलवार को हुए सड़क हादसे में एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गयी है, जबकि पांच लोग घायल हो गए हैं. इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे के बाद बाइक सवार मौके से भाग निकला. देवघर के बाबा बैद्यनाथ मंदिर में पूजा कर एक परिवार कार से धनबाद लौट रहा था. इसी दौरान एक बाइक सवार को बचाने के क्रम में कार और ऑटो की सीधी टक्कर हो गयी.

सड़क हादसा में कार सवार बुजुर्ग महिला की मौत

बेंगाबाद-मधुपुर मुख्य मार्ग घुठिया के पास मंगलवार की सुबह कार और ऑटो में आमने सामने में टक्कर हो गयी. इससे दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए. सड़क हादसे में कार सवार एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गयी, जबकि ऑटो चालक का पैर टूट गया है. इसके साथ ही आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जानकारी मिलने के बाद बेंगाबाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और एंबुलेंस से सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

देवघर से पूजा कर लौट रहे थे धनबाद

कार (जेएच 09 एडब्लू 5506) में सवार एक ही परिवार के महिला-पुरुष देवघर बाबा मंदिर में पूजा करने के बाद वापस धनबाद लौट रहे थे, जबकि ऑटो में सामान लेकर बनियाडीह से देवघर जाने की बात बताई जा रही है. घुठिया गांव के पास एक बाइक ऑटो को ओवरटेक करते हुए दाहिने मुड़ गयी और कार के सामने चली गयी. उसे बचाने के लिए चालक कार को सड़क के दूसरे किनारे ले गया, लेकिन तब तक ऑटो चालक ऑटो को नियंत्रित नहीं कर सका और दोनों वाहनों की आमने सामने टक्कर हो गयी.

हादसे के बाद भाग निकला बाइक सवार

सड़क हादसे के बाद बाइक चालक मौके से भाग निकला, लेकिन कार और ऑटो की टक्कर में कार में सवार पार्वती देवी(80 वर्ष) की घटनास्थल पर ही मौत गयी, जबकि कार में सवार आशा देवी, राधा देवी, नमन कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. ऑटो चालक मनोज कुमार यादव का पैर टूट गया है. उसके साले को भी गंभीर चोट आयी है. सभी घायलों को एनएच की एंबुलेंस से सदर अस्पताल भेज दिया गया.

Also Read: Giridih Road Accident : बच्चों से भरी टाटा मैजिक दुर्घटनाग्रस्त, एक दर्जन बच्चे घायल, धनबाद रेफर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें