27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गिरिडीह में शिबू सोरेन परिवार पर बरसे बाबूलाल मरांडी, कहा- झारखंड में बनाएं एनडीए की सरकार

Jharkhand Politics: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री ने गिरिडीह स्थित सरस्वती शिशु मंदिर के सभागार में विजय संकल्प सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार भारत की सबसे भ्रष्ट सरकार है.

Jharkhand Politics: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने रविवार को गिरिडीह के सरस्वती शिशु मंदिर के सभागार में विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मान और विजय संकल्प सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. कहा कि झामुमो अपने परिवार से बाहर का मुख्यमंत्री बर्दाश्त नहीं कर सकता. शिबू सोरेन का परिवार राज्य को सिर्फ लूटना चाहता है.

राज्य में बनाएं एनडीए की सरकार

बाबूलाल मरांडी ने आगे कहा कि.“बीजेपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है. और कांग्रेस, झामुमो,राजद सिर्फ परिवार की पार्टी है. झारखंड के विकास के लिए राज्य में भाजपा नेतृत्व की मजबूत एनडीए सरकार बनाने का संकल्प लें.

कार्यकर्ता ही पार्टी की पूंजी है

बाबूलाल मरांडी ने आगे कहा कि. कार्यकर्ता पार्टी की पूंजी है. केवल चुनाव ही नहीं, बल्कि दिन प्रतिदिन होने वाले सांगठनिक कार्यक्रमों को कार्यकर्ता ही सफल बनाता है. अभियान को पूरा करता है.

Whatsapp Image 2024 07 07 At 3.57.29 Pm 1
गिरिडीह में शिबू सोरेन परिवार पर बरसे बाबूलाल मरांडी, कहा- झारखंड में बनाएं एनडीए की सरकार 3

कार्यकर्ताओं के बल पर बनी तीसरी बार मोदी सरकार

उन्होंने कहा कि नेताओं को तो रोज सम्मानित किया जाता है, लेकिन कार्यकर्ता चुपचाप काम में जुटा रहता है. जनता के सवालों से जूझता है. जन प्रतिनिधियों से संबंधित शिकायतों को सुनता है. कार्यकर्ता ही भाजपा की ताकत हैं. और कार्यकर्ताओं के बल पर ही देश में तीसरी बार मोदी सरकार का संकल्प पूरा हुआ है.

इंडी अलायंस ने किया दुष्प्रचार

इंडी अलायंस आरोप लगाते हुए मरांडी ने कहा कि इंडी अलायंस ने चुनाव के दौरान दुष्प्रचार की पराकाष्ठा पार कर दी. क्या-क्या नहीं कहा. संविधान बदलने से लेकर आरक्षण खत्म करने का दुष्प्रचार किया, लेकिन जनता ने उसके बाद भी बीजेपी गठबंधन एनडीए को ही वोट दिया.

Whatsapp Image 2024 07 07 At 3.57.31 Pm 1
गिरिडीह में शिबू सोरेन परिवार पर बरसे बाबूलाल मरांडी, कहा- झारखंड में बनाएं एनडीए की सरकार 4

मुख्यमंत्री तक को बीजेपी प्रत्याशियों ने पछाड़ दिया

मरांडी ने कहा कि राज्य में एनडीए को 81 लाख से ज्यादा वोट मिले. वहीं, इंडी अलायंस 61 लाख पर ही सिमट गया. राज्य के 9 लोकसभा सीट पर एनडीए प्रत्याशियों की जीत हुई. इसके अलावा, राज्य में सत्ताधारी गठबंधन के तत्कालीन मुख्यमंत्री सहित 7 मंत्री अपने क्षेत्र में इंडी अलायंस के प्रत्याशी को जीत नहीं दिला सके.

Also Read: Jharkhand Naxal News: गुमला में नक्सलियों की साजिश नाकाम, 35 सीरीज केन बम बरामद

हेमंत सरकार भारत की सबसे भ्रष्ट सरकार – बाबूलाल मरांडी

झामुमो पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार भारत की सबसे भ्रष्ट सरकार है. झारखंड में आज विकास के काम ठप हैं. विधि-व्यवस्था ध्वस्त है. पुलिस प्रशासन केवल उगाही में लगा है. किसी कार्यालय में बिना पैसे का कोई काम नहीं हो सकता. राज्य में बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं हैं. पिछले साढ़े चार वर्षों में एक भी उद्योग राज्य में नहीं लगा.

Also read: Jharkhand Tourism: झारखंड की अदम्य खूबसूरती का उदाहरण है यह झरना

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें