26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद, एक व्यक्ति गिरफ्तार

घर के पीछे झाड़ी में छिपा कर रखा गया था विस्फोटक

प्रतिनिधि, पीरटांड़.

खुखरा थाना क्षेत्र के तुईओ गांव से पुलिस ने भारी मात्रा में विस्फोटक पदार्थ बरामद किया है. पुलिस ने विस्फोटक को जब्त करते हुए एक व्यक्ति मो. सिराज अंसारी उर्फ सिराजुद्दीन अंसारी को गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भी भेज दिया है. इस मामले में कांड संख्या 14/24 के तहत मामला दर्ज किया गया है. यह जानकारी खुखरा थाना प्रभारी निरजंन कच्छप ने बुधवार को प्रेस वार्ता में दी.

थाना प्रभारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर वरीय पुलिस अधिकारी के निर्देश पर उन्होंने दल-बल के साथ खुखरा थाना क्षेत्र के तुइयो निवासी सिराज अंसारी के घर की तलाशी ली. इस दौरान सिराज अंसारी उर्फ सिराजुद्दीन अंसारी के घर के पीछे झाड़ी से भारी मात्रा में अवैध विस्फोटक पदार्थ एवं उससे संबंधित सामान बरामद किया गया. साथ ही बरामद सभी सामानों को जब्त कर लिया गया है. मामले में पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुटी है. मामले में संलिप्त अन्य व्यक्तियों की तलाश की जा रही है.

कुएं में पत्थर ब्लास्ट करने के लिए लाया गया था विस्फोटक :

मामले के आरोपी सिराज अंसारी ने बताया कि उसके घर के अंदर कुआं था, जिसमें पत्थर निकल गया था. उसी को ब्लास्ट करने के लिए दो आदमी एवं विस्फोटक संबंधित सामान लाया था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें