24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

किचन गैस सेंटर के संचालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

नगर थाना क्षेत्र के बजरंग चौक स्थित किचन गैस सेंटर नामक दुकान के संचालक अनिल कुमार गुप्ता के खिलाफ नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

गिरिडीह. नगर थाना क्षेत्र के बजरंग चौक स्थित किचन गैस सेंटर नामक दुकान के संचालक अनिल कुमार गुप्ता के खिलाफ नगर थाना में अवैध रूप से बड़े गैस सिलिंडर से छोटे गैस सिलिंडर में एलपीजी गैस भरने के मामले को लेकर प्राथमिक की दर्ज की गयी है. उक्त आशय की जानकारी नगर थाना प्रभारी शैलेश प्रसाद ने दी. उन्होंने बताया कि गुरुवार की शाम को पुलिस को सूचना मिली थी कि बजरंग चौक स्थित एक दुकान में गैस सिलिंडर में आग लगने से कुछ लोग जख्मी हो गये हैं. इसकी सूचना मिलने के बाद सअनि शिवजतन हेंब्रम पुलिस बल के जवानों के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस दल ने वहां पाया कि किचन गैस सेंटर नामक दुकान में गैस सिलिंडर रिफिलिंग के दौरान सिलेंडर में आग लग गयी. इसमें पांच लोग घायल हो गए थे. घायलों में दुकान का संचालक अनिल कुमार गुप्ता, अमन गुप्ता, मंजू देवी, हर्ष सलूजा व डॉली सलूजा शामिल थे. घटना के बाद सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. इधर, जांच के दौरान यह पता चला कि अनिल कुमार गुप्ता अवैध रूप से बड़े गैस सिलिंडर से छोटे गैस सिलिंडर भरता है. यह काम वह लंबे समय से कर रहा है. इसके बाद दुकानदार अनिल कुमार गुप्ता के खिलाफ प्राथमिक की दर्ज कर ली गई है. उन्होंने बताया कि इसके अलावा भी शहर के कई दुकानदार अवैध रूप से गैस सिलिंडर में रिफिलिंग का काम कर रहे हैं. दुकादार की की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें