26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नाली निर्माण में रंगदारी मांगने का आरोप, ग्रामीणों ने प्रभारी को सौंपा आवेदन

सरिया थाना क्षेत्र के बागोडीह गांव स्थित मौनी बाबा चौक के पास गांव की नाली निर्माण में गांव के कुछ लोगों द्वारा रंगदारी मांगने का आरोप को लेकर संवेदक ने काम बंद कर दिया.

सरिया थाना क्षेत्र के बागोडीह गांव स्थित मौनी बाबा चौक के पास गांव की नाली निर्माण में गांव के कुछ लोगों द्वारा रंगदारी मांगने का आरोप को लेकर संवेदक ने काम बंद कर दिया. इसे लेकर बागोडीह गांव के दर्जनों महिला पुरुष ने हस्ताक्षर युक्त आवेदन सरिया थाना को दिया है. जबकि इसकी प्रतिलिपि एसडीओ सरिया अनुमंडल को भी दी गई है. इसमें नाली निर्माण कार्य में बाधा डालने वाले लोगों पर कार्रवाई की मांग की गई है. बता दें कि कि बागोडीह गांव स्थित मोनी बाबा चौक के पास की गली नारकीय हो गई है. बरसात के दिनों में जल जमाव के कारण लोगों को जीना मुश्किल हो जाता है. सड़क का पानी घरों में घुस जाने से लोगों को रहने में भी परेशानी होती है. इस समस्या के समाधान के लिए जिला परिषद के 15वीं वित्त से उस जगह नाली 715400 की लागत से निर्माण का कार्य शुरू किया गया. लोगों को उम्मीद जगी थी कि इस बरसात में जल जमाव की समस्या से वहां के लोगों को मुक्ति मिलेगी. परंतु गांव के कुछ लोगों द्वारा उक्त जगह नाली निर्माण करने पर 70000 रंगदारी मांगने का आरोप है. लोगों ने प्रशासनिक अधिकारियों से अपेक्षा की है कि इस समस्या से मुक्ति दिलाने हेतु वैसे आरोपियों से पूछताछ कर आवश्यक कार्रवाई करें जिससे कार्य चालू हो सके. अन्यथा बाध्य होकर ग्रामीण धरना प्रदर्शन को मजबूर होंगे. आवेदन में दीपक कुमार, अनीश कुमार, नवीन कुमार पांडेय, अनिल पांडेय, तुलसी मिस्त्री, दामोदर मिस्त्री, दीपक पांडेय, उमेश मिस्त्री, रितेश कुमार, ललन कुमार भदानी, धनेश्वर मिस्त्री, बबलू कुमार, देवंती देवी, नीतू देवी, दीपिका देवी, कुंती देवी, नन्हकी देवी, बबलु राणा, खूबलाल मिस्त्री समेत आवेदन में 62 लोगों के हस्ताक्षर हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें