1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ghatsila
  5. corona vaccination in jharkhand 101 year old mohini and 90 year old satyarajan got corona vaccine given message to stay safe and healthy from corona infection grj

Corona Vaccination In Jharkhand : 101 वर्ष की बुजुर्ग मोहिनी एवं 90 वर्षीय सत्यराजन ने लगवाया कोरोना का टीका, कोरोना संक्रमण से सुरक्षित व स्वस्थ रहने का दिया संदेश

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Corona Vaccination In Jharkhand : कोरोना का टीका लगवाती बुजुर्ग
Corona Vaccination In Jharkhand : कोरोना का टीका लगवाती बुजुर्ग
प्रभात खबर

Corona Vaccination In Jharkhand, घाटशिला न्यूज : ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना टीककरण को लेकर जिला प्रशासन द्वारा लगातार चलाये जा रहे जन जागरूकता अभियान का सुखद परिणाम देखने को मिल रहे हैं. घाटशिला प्रखंड के घिकुली गांव की निवासी 101 वर्षीय बुजुर्ग मोहिनी मांझी तथा पाटमहुलिया पंचायत के सत्यराजन मंडल ने आज अपनी इच्छा से कोरना का टीका लेकर समाज को कोरोना संक्रमण से सुरक्षित और स्वस्थ रहने का संदेश दिया.

जिला प्रशासन ने बुजुर्ग मोहिनी मांझी एवं सत्यराजन मंडल का आभार व्यक्त करते हुए सभी 45+ आयु वर्ग के लोगों से अपील की है कि वे बिना किसी भ्रांति या अफवाह पर ध्यान दिए निर्भिक होकर कोविड-19 का टीका लेते हुए अपने परिवार और समाज को कोरोना संक्रमण से सुरक्षित एवं स्वस्थ रखने में सहभागिता निभायें.

घाटशिला के प्रखंड विकास पदाधिकारी कुमार एस अभिनव ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों में भी लोग अब भ्रांतियों पर ध्यान नहीं देते हुए टीकाकरण के लिए आगे आ रहे हैं. उम्मीद है कि जल्द ही शत प्रतिशत टीकाकरण के लक्ष्य को प्राप्त कर लेंगे. उन्होंने अपने पोषक क्षेत्र के समस्त नागरिकों से आग्रह करते हुए कहा है कि जिम्मेदार नागरिक होने का कर्तव्य निभाते हुए खुद भी टीका लें तथा दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित करें ताकि शत प्रतिशत टीकाकरण के लक्ष्य को पूरा किया जा सके. उन्होंने अपील की है कि अपने परिवार व समाज के स्वास्थ सुरक्षा का ध्यान रखते हुए टीका अवश्य लगायें. टीका पूरी तरह सुरक्षित है .

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें