26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दुमका : इलाज के दौरान पुलिस के दो जवानो की हुई मौत

दुमका में दुर्घटना के दौरान पुलिस के दो जवानों की मौत हो गई है. दोनों जवानों की मौत इलाज के दौरान हुई.

दुमका नगर: देवघर और जामताड़ा जिला बल में पदस्थापित दो जवानों की मौत मंगलवार को इलाज के दौरान हो गयी. मृतकों में देवघर जिला के बुढ़ई थाना में कार्यरत मो जलालुद्दीन अंसारी(44) और बसिया टुडू(45) जामताड़ा जिला के बस्ती पालोजोरी चेक पोस्ट में पदस्थापित थे.

कैसी हुआ था हादसा

ज्ञात हो कि मो जलालुद्दीन 9 मार्च को भुरकीबाद से गश्ती कर वापस लौट रहे थे. उसी समय पुलिस की जीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई और वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए. उन्हें बेहतर इलाज के लिए कोलकाता भेज दिया गया था. इसी दौरान कोलकाता में उनकी मौत हो गयी. मो जलालुद्दीन दुमका मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मुर्गाबनी गांव का रहनेवाला था.
वहीं दूसरा पुलिस जवान बसिया टुडू जो कि पालोजोरी चेक पोस्ट में कार्यरत था उसकी ड्यूटी के दौरान हालत बिगड़ गयी. उसे सांस लेने में परेशानी हो रही थी. उसे दुमका के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. मृतक गोड्डा जिला अंतर्गत ललमटिया थाना क्षेत्र के रानीडीह गांव का रहनेवाला था. इस घटना के बाद मृतकों के परिजनों में गम का माहौल है.

Also Read : ट्रेन में अपने सहपाठी छात्रा के साथ डेयरी इंजीनियरिंग के छात्र ने की छेड़खानी, हुआ गिरफ्तार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें