17.1 C
Ranchi
Tuesday, March 5, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दुमका में लोगों को संबोधित करेंगे राहुल गांधी, न्याय यात्रा काे लेकर तैयारी में जुटे कांग्रेसी

भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान 3 फरवरी को सरैयाहाट प्रखंड के कोठिया मैदान में राहुल गांधी एक सभा को संबोधित करेंगे.जिसको लेकर मैदान को साफ सुथरा किया जा रहा है.जेसीबी मशीन से गड्ढे को भरकर पूरा समतल किया जा रहा है.

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद राहुल गांधी के भारत जोड़ो न्याय यात्रा के स्वागत की तैयारी का जायजा लेने गुरुवार को कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता श्यामल किशोर सिंह हंसडीहा पहुंचे. वहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलकर कहा कि राहुल गांधी की यात्रा को लेकर क्षेत्र की आम जनता में काफ़ी उत्साह है. इस रास्ते से शनिवार को राहुल गांधी की गुजरने वाली यह यात्रा ऐतिहासिक होने वाली है. इसके लिए पूरे मार्ग को होडिंग व झंडों से सजाया जा रहा है. इस यात्रा में राहुल गांधी के साथ देश के कई बड़े नेता भी रहेंगे. यात्रा को लेकर अभी से लोगों में उत्साह देखने को मिल रहा है. उन्होंने बताया कि दुमका जिला कांग्रेस कमिटी राहुल गांधी के स्वागत काफ़ी जोरों से करेगी. इस दौरान उनके साथ राजीव जायसवाल, संजीत सिंह, अशोक यादव, प्रभाकर मिश्रा, सूरज साह, मतीन अंसारी सहित अन्य लोग मौजूद थे.

सीआरपीएफ के सिक्युरिटी इनचार्ज ने सभा स्थल का लिया जायजा

भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान 3 फरवरी को सरैयाहाट प्रखंड के कोठिया मैदान में राहुल गांधी एक सभा को संबोधित करेंगे.जिसको लेकर मैदान को साफ सुथरा किया जा रहा है.जेसीबी मशीन से गड्ढे को भरकर पूरा समतल किया जा रहा है.सीआरपीएफ के वीआईपी सिक्योरिटी डिप्टी कमांडेंट एसबी टोप्पो ने सभा स्थल पहुंचकर मैदान का बारीकी से निरीक्षण किया. साथ ही सुरक्षा संबंधी विधि व्यवस्था का जायजा लिया. थाना प्रभारी को कई अवशक निर्देश दिया गया. उनके साथ आईबी के अधिकारी भी मौजूद थे. थाना प्रभारी विनय कुमार, तालझारी थाना प्रभारी आनंद साहा मौजूद थे. मौके पर सुबोध यादव,अशोक यादव,सनथ हेंब्रम,रवि मंडल सहित अन्य लोग मौजूद थे.

भारत जोड़ो न्याय यात्रा की सफलता को लेकर कांग्रेस की हुई बैठक

राहुल गांधी के नेतृत्व में न्याय यात्रा की सफलता को लेकर जरमुंडी प्रखंड कांग्रेस अध्यक्ष सत्यनारायण यादव के अध्यक्षता में जरमुंडी में बैठक का आयोजन किया गया. प्रखंड अध्यक्ष श्री यादव ने बताया कि तीन फरवरी को सरैयाहाट के कोठिया में भारत जोड़ो न्याय यात्रा कार्यक्रम को लेकर सभा का आयोजन होगा, जिसमें अधिक से अधिक संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचने को लेकर चर्चा हुई. कार्यक्रम की सफलता को लेकर जरमुंडी प्रखंड के कांग्रेस नेता, कार्यकर्ता व आम जनों से अधिक से अधिक संख्या में कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की. गुरुवार को बासुकिनाथ, जरमुंडी, हरिपुर, सहारा, तालझारी, नोनीहाट सहित प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न पंचायत का दौरा किया एवं ग्रामीणों के साथ बैठक कर कार्यक्रम के बारे में जानकारी दी. ग्रामीणों को कार्यक्रम में पहुंचने का आमंत्रण दिया. आमजनों से अधिक से अधिक संख्या में कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की है. मौके पर प्रकाश यादव, उमेश यादव, कन्हाई रजक, रमेश दर्वे, विजय मसात, कामेश्वर मंडल, संतोष यादव, संजीव यादव, उदित मिर्धा, राजेश यादव, अजय यादव, जयकिशोर साह सहित काफी संख्या में पार्टी के नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे.

Also Read: तीन फरवरी को राहुल गांधी पाकुड़, गोड्डा, दुमका और देवघर में करेंगे भारत जोड़ो न्याय यात्रा

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें