15.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeझारखण्डगोड्डादुमका : दो अलग-अलग मामलों में पोड़ैयाहाट विधायक कोर्ट में हुए पेश

दुमका : दो अलग-अलग मामलों में पोड़ैयाहाट विधायक कोर्ट में हुए पेश

प्रदीप यादव झारखंड विकास मोर्चा प्रजातांत्रिक के महासचिव पद पर काबिज थे. उसी दौरान उनकी ही पार्टी की महिला नेत्री ने होटल में बुलाकर उनसे छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था.

दुमका : पोड़ैयाहाट विधायक प्रदीप यादव की शुक्रवार को दुमका के व्यवहार न्यायालय में पेश हुए. उनकी पेशी दो अलग-अलग मामलों में अपर जिला जज तृतीय सह विशेष न्यायाधीश लक्ष्मण प्रसाद के न्यायालय में हुई. दोनों में गवाहों की गवाही हुई. न्यायालय में पहली गवाही गोड्डा मुफस्सिल थाना में दर्ज प्राथमिकी 37/17 सेशन ट्रायल 125/21 में हुई, जो अदाणी पावर प्लांट के विरोध में किये गये आंदोलन को लेकर सरकारी संपत्ति नुकसान, धक्का-मुक्की समेत अन्य आरोपों में दर्ज हुआ था. इसमें प्रदीप यादव, धर्मेंद्र राय व कैलाश मंडल संकेत अन्य पर मामला दर्ज हुआ था. इसमें वादी जयप्रकाश सिंह की गवाही गुजरी. दूसरा मामला महिला कार्यकर्ता द्वारा प्रदीप यादव पर छेड़खानी के लगाये गये आरोप से जुड़ा था. मामले में एक एसआइ समेत दो पुलिस पदाधिकारी की गवाही हुई. मामला देवघर साइबर थाना कांड संख्या 13/2019 का था, जिसका सेशन ट्रायल 127/21 है. न्यायालय ने दोनों केस की अगली तिथि 23 जनवरी को निर्धारित की है. छेड़खानी के आरोप से जुड़ा मामला 20 अप्रैल 2019 का है. इसमें 18 जून 2019 को विधायक प्रदीप यादव को उच्च न्यायालय से जमानत मिल गयी थी. तब प्रदीप यादव झारखंड विकास मोर्चा प्रजातांत्रिक के महासचिव पद पर काबिज थे. उसी दौरान उनकी ही पार्टी की महिला नेत्री ने होटल में बुलाकर उनसे छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था. इस पूरे मामले को लेकर महिला ने साइबर थाने में यौन उत्पीड़न का केस दर्ज कराया था.

बदरा के पास बाइक से गिर दो व्यक्ति घायल

रामगढ़-गोड्डा मुख्य मार्ग पर शुक्रवार की देर शाम कुसमाहा-बदरा के पास बाइक दुर्घटना में दो व्यक्ति घायल हो गये हैं. घायलों की पहचान गोड्डा जिले के पोड़ैयाहाट थाना के सुग्गाबथान गांव निवासी साहेब राम हांसदा तथा युगल हेंब्रम के रूप में हुई है. दोनों बाइक से गोड्डा की ओर जा रहे थे. शराब के नशे में होने के कारण बाइक पर से चालक का नियंत्रण समाप्त हो गया. दोनों व्यक्ति बाइक से गिरकर घायल हो गये. दुर्घटना की सूचना पाकर दुर्घटनास्थल पर एएसआइ रामलखन पाल के नेतृत्व में पहुंची रामगढ़ पुलिस ने दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया.

Also Read: दुमका में हाइकोर्ट बेंच को लेकर सीएम से बात करने का प्रदीप यादव ने दिया भरोसा

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें