1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. dumka
  5. jharkhand news video of young man beating viral in dumka in love affair relatives gave poison to lover smj

दुमका में प्रेम प्रसंग मामले में युवक की पिटाई का वीडियो वायरल, परिजनों पर प्रेमी को जहर देने का आरोप

दुमका जिला अंतर्गत मुफस्सिल थाना क्षेत्र में प्रेम प्रसंग मामले में प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. इस हमले का वीडियो भी वायरल हो गया. वहीं, प्रेमिका के परिजनों पर प्रेमी को जहर देने का आरोप भी लगा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
दुमका में प्रेम प्रसंग मामले में प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या का वीडियो वायरल.
दुमका में प्रेम प्रसंग मामले में प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या का वीडियो वायरल.
फाइल फोटो.

Jharkhand News (दुमका) : दुमका के मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित सरूवा में एक युवक की उसकी कथित प्रेमिका के पिता और चाचा ने इतनी बेरहमी से पिटाई कर दी कि उसकी मौत हो गयी. पिटाई का वीडियो भी वायरल हो गया है. इधर, आरोप है कि प्रेमिका के बुलावे पर प्रेमी के यहां पहुंचने पर प्रेमिका के परिजनों ने जहर भी दिया. वहीं, इस मामले में पुलिस ने प्रेमिका के पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि युवक उस लड़की से बेइंतहां प्यार करता था और दोनों अक्सर साथ-साथ घूमते-फिरते नजर भी आते थे. अपनी प्रेमिका के बुलावे पर ही हरणाकुंडी का रहनेवाला विवेक कुमार साह सरूवा आया था. इसी दौरान प्रेमिका के पिता अमित गोरायं व चाचा मेघु गोरायं ने उसकी पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत को गयी. विवेक एक ज्वेलरी दुकान में सेल्समैन के तौर पर काम करता था. विवेक की इस लड़की से लगभग दो साल से दोस्ती थी, जो प्रेम में बदल गयी थी.

विवेक के साथ पिटाई का वीडियो हुआ वायरल

विवेक के साथ की गयी मारपीट का वीडियो भी वायरल हुआ है. जिसमें उसके साथ लात-घूसे और ईंट फेंककर मारने का दृश्य दिख रहा है. बेटे को पीटे जाने की जानकारी मिलने पर किसी अनहोनी की आशंका से विवेक के परिजन जब नगर थाना पहुंचे, तब पुलिस वहां से विवेक को फूलो- झानो मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. इलाज के दौरान विवेक ने बताया था कि उसके साथ मारपीट की गयी है और जहर खिलाया गया है.

प्रेमिका के पिता गिरफ्तार

मंगलवार को PJMCH में मेडिकल बोर्ड द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराया गया. पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया है. मुफस्सिल थाना के थाना प्रभारी इंस्पेक्टर उमेश राम ने बताया कि मामले में लड़की के पिता अमित गोरायं को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, दूसरे आरोपी के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. उन्होंने कहा कि विवेक को जहर देने का भी आरोप परिजनों ने लगाया है, पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट होगा कि जहर खिलाया गया है या नहीं.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें